तारामीरा की बोरियों के बीच ले जाया जा रहा 5 क्विंटल डोडाचूरा जब्त

तारामीरा की बोरियों के बीच ले जाया जा रहा 5 क्विंटल डोडाचूरा जब्त
तारामीरा की बोरियों के बीच ले जाया जा रहा 5 क्विंटल डोडाचूरा जब्त

Ram Sharma | Updated: 23 Aug 2019, 12:57:34 PM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India

(pratapgarh news in hindi)छोटीसादड़ी क्षेत्र की इस वर्ष की अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी(crime news)


छोटीसादड़ी. पुलिस ने कंटेनर में तारामीरा की बोरियों के बीच तस्करी कर ले जा रहा 5 क्विंटल 40 किलो ग्राम डोडाचूरा जब्त कर दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह बरामदगी छोटीसादड़ी क्षेत्र की इस वर्ष की अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी है।
पुलिस उपअधीक्षक विजयपाल सिंह े बताया कि गुरुवार सुबह नाकांबदी के दौरान एसआई रतनलाल की टीम ने कारूण्डा मोड पर नाकाबंदी की। इस दौरान प्रतापगढ़ की तरफ से आ रहे एक बंद बॉडी के कंटेनर को रुकने का इशारा किया। चालक कंटेनर को भगाकर ले जाने लगा। इस पर पुलिस ने उसका पीछा किया और रुकवाकर उसकी तलाशी
ली। उसमें तारामीरा की बोरियां भरी थी। उनके अंदर 25 प्लास्टिक के कट्टों में कुल 5 क्विंटल 40 किलोग्राम डोडाचूरा छिपा रखा था। पुलिस ने वाहन चालक सिकन्दर सिंह जटसिख निवासी बरनाला पंजाब और उसके साथी भरत कश्यप निवासी सामली उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अवैध डोडाचूरा के आपूर्तिकर्ताओं और हरियाणा एवं उतरप्रदेश क्षेत्र में प्राप्तकर्ताओ के संबध मे पूछताछ जारी है। एसआई रतनलाल ने बताया कि यह कार्रवाई वर्ष 2019 में छोटीसादडी क्षेञ की डोडाचूरा की सबसे बडी बरामदगी है। पुलिस थाना छोटीसादडी द्वारा एनडीपीएस एक्ट मे लगातार कार्यवाही करते हुए इस साल की यह 11 वीं कार्रवाई है।

शान्ति भंग में 7 पकड़े
प्रतापगढ. पुलिस ने शांतिभंग में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रतापगढ़ थाना पुलिस ने केशुराम मीणा, हुरजी मीणा को गिरफ्तार कर पेश किया। रठांजना थाना पुलिस ने भेरूलाल मीणा, सालमगढ़ थाना पुलिस ने बापूलाल मीणा, सूरजमल मीणा निवासी उठेल और महेन्द्रसिंह राजपूत निवासी निनोर को गिरफ्तार किया। इसी प्रकार सुहागपुरा थाना पुलिस ने गलजी पिता रावजी मीणा निवासी मालिया थाना सुहागपुरा को गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned