scriptशौच के लिए निकले वृद्ध की मौत, सुअरों ने नोंच डाला शव | 55-year-old man dies in pratapgarh | Patrika News

शौच के लिए निकले वृद्ध की मौत, सुअरों ने नोंच डाला शव

locationप्रतापगढ़Published: Jan 18, 2020 07:41:14 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

शहर के नंद मार्ग पर शनिवार दोपहर शौच करने गए एक 55 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस दौरान सुअरों ने उसका सिर और पैर नोंच डाले।

शौच के लिए निकले वृद्ध की मौत, सुअरों ने नोंच डाला शव
प्रतापगढ़। शहर के नंद मार्ग पर शनिवार दोपहर शौच करने गए एक 55 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस दौरान सुअरों ने उसका सिर और पैर नोंच डाले। वहां से गुजर रहे लोगों ने सुअरों को भगाया और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश लक्ष्मीकांत वैष्णव मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस व अस्पताल प्रशासन को सम्पूर्ण मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए।
कोतवाल मदनलाल खटीक ने बताया कि अचलपुर निवासी मोहनलाल तेली (55) कुछ दिनों से तलाई मोहल्ला में अपने पुत्र गोपाल के पास रह रहा था। मोहन कई दिनों से बीमार था। वह शनिवार सुबह शौच के लिए निकला।
संभवत: गिरने से उसकी मौत हो गई। इस दौरान उसके मुंह व पैर को वहां मंडरा रहे सुअरों ने नोंच लिया। पुलिस ने जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा।
शव के पास मिला खून से सना पत्थर
शव के पास खून से सना पत्थर पड़ा मिला। आशंका जताई गई कि मोहन के साथ कुछ अन्य घटना तो नहीं हुई। वह सुबह शौच के लिए निकला, तब उसके पास 30 रुपए थे। बाद में पैसे उसके पास नहीं मिले। पुलिस के अनुसार मृतक मोहन के एक पैर में चोट आने से घाव हो गया था। उसका उपचार चल रहा था। मृतक शराब का आदी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो