scriptप्रेमी जोड़े ने पेड़ पर लटक कर दी जान | A couple suicide in peepalkhoont of pratapgarh | Patrika News

प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर लटक कर दी जान

locationप्रतापगढ़Published: Mar 11, 2019 12:54:32 pm

Submitted by:

Ram Sharma

अनाज व मोबाइल की चोरी के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
 

pratapgarh

प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर लटक कर दी जान


पीपलखूंट(प्रतापगढ). थाना क्षेत्र के महुड़ी खेड़ा गांव में प्रेमी युगल ने पेड़ पर लटकर जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस के अनुसार मृतक युवक आसाराम(18) पुत्र धनजीराम निनामा और सत्रह वर्षीय नाबालिग युवती महुड़ी खेड़ा गांव है। दोनों गांव में अलग-अलग मोहल्लों में रहते थे। दोनों में कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आसाराम के पिता धनजी की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया कि शनिवार रात को खाना खाकर घर से निकला था। रात को वह वापस नहीं आया। सुबह ग्रामीणों ने बताया कि आसाराम एक लडक़ी के साथ पेड़ पर लटका हुआ है। इस सूचना पर वह मौके पर गया और आसाराम और युवती को ग्रामीणों की मदद से शव नीचे उतरवाए। पुलिस को सूचना मिलने पर पीपलखूंट थाने से पुलिस जाप्ता आया। शवों को पीपलखूंट अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दलोट.सालमगढ़. कस्बे में अनाज एवं मोबाइल की चोरी के मामले में पुलिस फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में बाल अपचारी को पहले ही डिटेन किया जा चुका है।
निनोर चौकी प्रभारी रमेश चंद्र सेन ने बताया कि दलोट में अनाज व्यवसायी विकास कुमार जैन की दुकान से एक बोरी अलसी एवं एक मोबाइल चोरी हो गया था। इस मामले की जांच के बाद पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले एक और आरोपी गौतम पिता हकरु मीणा निवासी घटिया को शनिवार शाम को सालमगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया। इसे रविवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
खंभे पर विद्युतकर्मी को लगा करंट, मौत
पीपलखूंट. निकटवर्ती पावटी गांव में बिजली के खंभे पर काम करते समय करंट लगने से एक विद्युतकर्मी की मौत हो गई। मृतक जयपुर काजीपुरा निवासी भोंदू राम(32) पुत्र सुजाराम है। वह गांव में खंभे पर चढक़र लाइन ठीक कर रहा था कि इस बीच उसका शरीर तारों से छू गया। वह करंट से झुलस गया और नीचे गिर गया। घायल को 108 एम्बुलेंस के चालक जगदीश कलाल और भेरूलाल मीणा की मदद से ग्रमाीण पीपलखूंट के सामुदायिक चिकित्सा केन्द्र लेकर आये, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो