scriptA dent in a deserted house in Parsola | पारसोला में सूने मकान में लगाई सेंध | Patrika News

पारसोला में सूने मकान में लगाई सेंध

पारसोला. कस्बे में रविवार रात को अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान में सेंध लगाई।

प्रतापगढ़

Published: January 11, 2022 08:28:17 am

पारसोला. कस्बे में रविवार रात को अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान में सेंध लगाई। यहां धावा बोलकर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर लिया। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुअयाना किया और रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
कस्बे के स्वामी विवेकानन्द चौक पारसोला-निठाउवा मुख्य मार्ग पर कन्हैयालाल पंचाल का मकान है। जो अभी सूना है। यहां चोरों ने मकान का मुख्य दरवाजा तोड़ कर अन्दर घुसे। मकान के पांच कमरों को खंगाला और सामान बिखेर दिया। मकान की दूसरी मंजिल पर बेडरूम के अन्दर बने एक स्टोर रूम में लोहे की आलमारी को तोड़ी। जिसमें सोने-चांदी के कीमती आभूषण चांदी करीब ७ किलो एक मंगलसूत्र, ३ गले की सोने की चेन, दस अंगुठियां, नौ कान के झूमके, दो कान की चेन, एक गले का हार, छ: हाथ के कगंन, तीन बे्रसलेट, एक गले की कंठी, एक रखड़ी एवं दो लाख रुपए नकद पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने सूने मकान को इत्मीनान से खंगाला। मकान के सभी कमरों में बनी आलमारी को खोलकर देखा और जरूरती सामन ले उड़े। मकान की छत पर जंगले से साड़ी बांधकर पीछे उतरने एवं छत पर पत्थर रखे मिले। चोरों में एक चोर घटना के समय छत पर लगातार आनेजाने वाले पर नजर बनाए रखा रहा। छत पर गुटका, बीडी पड़े मिले। सूने मकान के पास कन्हैयालाल पंचाल के भाई नानालाल, रमेशकुमार के मकान की छत के दरवाजे भी बन्द कर दिए और मुख्य दरवाजो पर भी सांकल लगा दी थी। एक तरफ कन्हैयालाल पचंाल के जीजा कन्हैयालाल, मोहनलाल पंचाल का मकान भी आगे और पीछे दोनों ओर से चोरों ने बन्द कर दिया था।
मकान मालिक कन्हैयालाल पत्नी सहित कुवैत मे रहता है। यहां पर पुत्र दीपेश पंचाल व पुत्रवधु रहते है। जो अभी दो दिनों से बाहर गए हुए थे। जिससे अज्ञात चोरो ने मौका देखकर हाथ साफ कर दिया। सुबह भाई नानालाल घर के बाहर बैठा था, तब अचानक भाई के मकान की और नजर पड़ी तो पता लगा की मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। और अन्दर का दरवाजा खुला है, तब दोनों भाई एवं जीजा ने मकान के अन्दर जाकर देखा तो हतप्रभ रह गए। यहां बड़ी चोरी होने का अंदेशा लगा। इस पर तुरन्त दीपेश को फोन कर जानकारी दी। दोपहर को दीपेश के पारसोला आने के बाद पारसोला थाना प्रभारी पेशावर खां को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका देखा। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया।
कस्बे में चोरी से भय
कस्बे में गत दिनों से हो रही चोरी की वारदातों से भय का माहौल है। गत तीन जनवरी को पारसोला-निठाउवा मुख्य मार्ग पर ग्राम पंचायत के पास महिला के गले से सोने की चैन छिनकर भाग गए थे। वही हाल में रात को सूने मकान मे चोरी की वारदात से भय बना हुआ है।
पारसोला में सूने मकान में लगाई सेंध
पारसोला में सूने मकान में लगाई सेंध

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022 : गृहमंत्री अमित शाह ने दूर की पश्चिम के जाटों की नाराजगी, जाट आरक्षण को लेकर कही ये बातटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदलाBudget 2022: इस साल भी पेश होगा डिजिटल बजट, जानें कैसे होगी छपाईजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रSchool Closed: यूपी में 15 फरवरी तक बंद हुए सभी स्कूल-कॉलेज, Online Classes जारी रहेंगीUP Police Recruitment 2022 : यूपी पुलिस में हाईस्कूल पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्तियां, जानें पूरी डिटेलहिजाब के बिना नहीं रह सकते तो ऑनलाइन कक्षा का विकल्प खुला : भट्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.