scriptLive video: पत्नी का ऐसा सदमा कि लगा दी मौत की छलांग, अब डाक्टरों के भरोसे सांसों की डोर | a man jump from Electric pole in pratapgarh | Patrika News

Live video: पत्नी का ऐसा सदमा कि लगा दी मौत की छलांग, अब डाक्टरों के भरोसे सांसों की डोर

locationप्रतापगढ़Published: Feb 18, 2018 04:33:01 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

यहां जिला चिकित्सालय में रविवार सुबह एक मानसिक रूप से परेशान युवक बिजली के पोल पर चढ़ गया।

a man jump from Electric pole

jump from Electric pole

प्रतापगढ़। यहां जिला चिकित्सालय में रविवार सुबह एक मानसिक रूप से परेशान युवक बिजली के पोल पर चढ़ गया। इसे देखते हुए लोगों ने पहले तो बिजली बंद करवाई। इसके बाद पुलिस और विद्युतकर्मी मौके पर पहुंचे। जहां समझाइश के लिए काफी प्रयास किया।
लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद विद्युत निगम की गाड़ी, फायर ब्रिगेड मंगवाई गई। इसके बाद उसे समझाइश कर नीचे उतारने का प्रयास किया। लेकिन उसने ऊपर से ही छलांग लगा दी। गम्भीर रूप से घायल युवक को उदयपुर रैफर किया गया है।
राजस्थान में सहायक कर्मी पदों के लिए खुली बंपर भर्ती, 13 मार्च तक करे आवेदन

यहां जिला चिकित्सालय में स्ट्रीट लाइट पर एक युवक चढ़ गया। इसे देखते हुए चिकित्साकर्मियों ने विद्युत आपूर्ति बंद कराई। इसके बाद निगम कर्मचारियों और पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस उप अधीक्षक शैतानसिंह, वृत्त निरीक्षक बाबूलाल मुरारिया और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।
जहां लोगों ने युवक को काफी समझाइश का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माना। उसने अपने आप को बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र के मुड़ासेल गांव के गोविंद उर्फ गोपाल पुत्र रतनलाल मीणा बताया। उसकी हरकतों से विक्षिप्त लगा। उसने बताया उसकी पत्नी किसी के साथ चली गई। जिससे वह परेशान है।
ब्यावर हादसा: आंखों में गम, ललाट पर चिंता की लकीरों के साथ लिए सात फेरे

उसे नीचे उतारने के लिए विद्युत निगम की गाड़ी और सीढिय़ां मंगवाई गई। वहीं फायर ब्रिगेड भी मौके पर मंगवाई गई। उसे नीचे उतारने के लिए कर्मचारी पोल के पास पहुंचे ही थे कि उसने ऊपर से छलांग लगा दी।
जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। सूचना पर उसके भाई को भी बुलाया गया। यहां से हालत गम्भीर होने से उसे उदयुपर रैफर किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो