अरनोद में दुकान से आभूषण चुराते युवक को पकड़ा

अरनोद में दुकान से आभूषण चुराते युवक को पकड़ा
अरनोद में दुकान से आभूषण चुराते युवक को पकड़ा

Devi Shankar Suthar | Updated: 01 Sep 2019, 12:26:01 PM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India


अरनोद कस्बे के दर्जी चौक स्थित ज्वैलरी की दुकान से शनिवार दोपहर 3 बजे एक युवक को चांदी का कड़ा चुराते लोगों ने पकड़ा और धुनाइ कर दी।
यहां ज्वैलरी व्यवसायी देवीलाल सोनी के यहां एक युवक चांदी का कड़ा खरीदने के बहाने आया।

धुनाई कर पुलिस को सौंपा
प्रतापगढ़
अरनोद कस्बे के दर्जी चौक स्थित ज्वैलरी की दुकान से शनिवार दोपहर 3 बजे एक युवक को चांदी का कड़ा चुराते लोगों ने पकड़ा और धुनाइ कर दी।
यहां ज्वैलरी व्यवसायी देवीलाल सोनी के यहां एक युवक चांदी का कड़ा खरीदने के बहाने आया। दुकानदार से उसने चांदी का कड़ा दिखाने के लिए कहा। इसके बाद कुछ देर तक बातचीत करता रहा। दुकानदार से मोल भाव करता रहा और ज्यों ही दुकानदार का युवक से ध्यान हटा और युवक दुकान से दो कड़े लेकर दर्जी चौक होते हुए पैदल ही कोठी वाले रास्ते पहुंत कर खेतों में भाग गया। इस दौरान मोड़ीराम तेली, गोपाल शर्मा, नागेश टेलर, पवन सोनी सहित कई लोगों ने घेरकर युवक को पकड़ लिया। पुलिस को सूचना दी गई।

जमलावदा तलाई में आया मगरमच्छ, ग्रामीणों में दहशत
छोटीसादड़ी
उपखण्ड क्षेत्र के नाराणी ग्राम पंचायत के जमलावदा गांव के पास स्थित छोटी तलाई में गुरुवार को तलाई के किनारे मगरमच्छ बैठा देखा गया। ये खबर पूरे गांव में फैल गई। इस पर कई लोग तलाई पहुंचे। जहां मगरमच्छ पानी में चला गया। कई लोगों ने मोबाइल में फोटो लिए और लोगों को दिखाया गया।
वहीं तलाई में आए मगरमच्छ से गांव में दहशत है। लोगों का कहना है कि इस तलाई में गांव के मवेशी पानी पीने आते है। वहीं राजकीय विद्यालय भी समीप है। जिसके चलते छोटे बच्चों को भी शिकार बना सकता है। मगरमच्छ के तलाई में आने से ग्रामीणों में भय व्याप्त है। वन विभाग के श्यामसुन्दर शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग के वन कर्मी भी गए। तालाब में मगरमच्छ की मौजूदगी तो है, लेकिन पानी ज्यादा होने से मगरमच्छ के लिए रेस्क्यू नहीं किया जा सकता। ग्रामीणों को हिदायत दी गई कि कोई भी तालाब के पास नहीं जाए। साथ ही सावधानियों की जानकारी भी ग्रामीणों को दी जा रही है।---

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned