scriptजोधपुर से हंसते हुए बैठा बस में, प्रतापगढ़ में सीट पर मृत मिला युवक | a youth found dead in bus while coming from jodhpur | Patrika News

जोधपुर से हंसते हुए बैठा बस में, प्रतापगढ़ में सीट पर मृत मिला युवक

locationप्रतापगढ़Published: Jun 05, 2019 12:10:08 pm

Submitted by:

Ram Sharma

मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम जोधपुर से प्रतापगढ़ आते समय हुई मौत

pratapgarh

file photo not real image


प्रतापगढ़ .प्रतापगढ़ जिले के अरनोद थाना इलाके के चिकट हनिवासी एक युवक की जोधपुर से एक निजी टे्रवल्स में आते समय मंगलवार सुबह संदिग्ध मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। अरनोद पुलिस ने बताया कि थाना इलाके के चिकट निवासी रामलाल(35) पुत्र गौतमलाल मीणा गत दिनों से जोधपुर में मजदूरी के लिए गया था। उसकी पत्नी छोटीसदड़ी में मजदूरी करती है। वह सोमवार रात को प्रतापगढ़ के लिए एक निजी ट्रेवल्स में आ रहा था। उसके साथ यहां प्रतापगढ़ जिले के परिचित एक महिला और पुरुष भी थे। यहां प्रतापगढ़ पहुंचने के दौरान वह सीट पर मृत मिला। इस पर ट्रेवल्स चालक ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। परिजनों को भी सूचना दी गई। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक के साथ आए महिला और पुरुष से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
मोखमपुरा तालाब पर विवाद
प्रतापगढ़. हथुनिया थाना इलाके के घोंटारसी तालाब पर मंगलवार को दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान मारपीट में दो भाई घायल हो गए। दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
थाना प्रभारी शंभूसिंह ने बताया कि यहां तालाब पर निकासी के रास्ते को खोला जा रहा था।इस दौरान कुछ लोग भी वहां खड़े थे। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट की। दोनों में विवाद बढ़ गया।
इसमें मोइन पुत्र निजामुद्दीन शेख व उसका भाई सद्दाम घायल हो गए।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां विवाद को बढ़ते देख पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है। दोनों भाइयों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि यहां तालाब के निकासी द्वार को खोलने को लेकर पहले भी विवाद हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो