लापरवाही से बढ़ रहे कोरोना के केस, 23 नए संक्रमित मिले,

छोटीसादड़ी. कोरोना पॉजिटीव मरीजों की संख्या में कमी आती नहीं दिख रही है। रोजाना निकल रहे बड़ी संख्या में मरीजों के चलते प्रशासन से लेकर आमजनता परेशान है। शहर से लेकर गांव तक कई लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। गुरुवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 23 पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

By: Devishankar Suthar

Updated: 23 Apr 2021, 08:49 AM IST

अब आंकड़ा 114 पर पहुंचा
छोटीसादड़ी. कोरोना पॉजिटीव मरीजों की संख्या में कमी आती नहीं दिख रही है। रोजाना निकल रहे बड़ी संख्या में मरीजों के चलते प्रशासन से लेकर आमजनता परेशान है। शहर से लेकर गांव तक कई लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। गुरुवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 23 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। कोरोना का प्रकोप इस कदर फैल रहा है कि लोगों की दहशत कम नहीं हो रही है। गुरुवार को आई कोरोना रिपोर्ट में कुल 23 लोग पॉजिजिव निकल कर सामने आए हैं। इसमें से 15 ग्रामीण क्षेत्रों के हैं। इससे संक्रमितों की संख्या 114 हो गई है। चिकित्सा विभाग के अनुसार छोटीसादड़ी शहर में आठ व ग्रामीण क्षेत्रों में 15 कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद भी लोग लापरवाह हैं ।
ग्रामीणों क्षेत्रों में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस
शहर में कोरोना ने कोहराम मचाने के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रो में भी कहर ढाना शुरू कर दिया। शहर में आठ पॉजिटिव मिले हैं। वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में 15 केस मिले हैं। इसमें क्षेत्र के गुड़ली में एक, केसुंदा में दो, हड़मतिया जागीर में तीन, गोमाना में चार, बसेड़ी कुंडाल में एक, सुबी में एक, गणेशपुरा एक, दारूखेड़ा एमपी में एक व मोतीपुरा में एक संक्रमित मिले हैं।
=:=:

राजस्थान-एमपी की सीमा पर पुलिस की सख्ती
-लोगों को बिना जांच के नहीं जाने दे रहे
छोटीसादड़ी. कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए प्रशासन हरकत में आ गया और अपना कड़ा रुख अपनाते हुए मध्यप्रदेश एवं राजस्थान को जोडऩे वाली सीमाओं पर सख्ती शुरू कर दी है। छोटीसादड़ी उपखंड क्षेत्र के नजदीकी मध्यप्रदेश को जोडऩे वाली सीमा नौ मील नाके पर मध्यप्रदेश से राजस्थान की सीमा में आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। प्रतापगढ़ जिला पुलिस टीम के हेड कांस्टेबल भंवरलाल ने बताया कि मध्यप्रदेश की ओर से राजस्थान की सीमा में प्रवेश कर रहे वाहन धारियों की कोरोना नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट एवं मास्क सहित कोविड.19 नियमों के तहत ही राजस्थान में प्रवेश दिया जा रहा है। बिना कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के वाहन धारियों को वापस भेजा जा रहा है।
:::::::: दो वर्ष से कायाकल्प को तरसता छोटीसादड़ी . अचलपुरा मार्ग
छोटीसादड़ी. दो वर्ष से खराब हुए छोटीसादड़ी. अचलपुरा मार्ग की हालत अब तक नहीं सुधरी है। सडक़ पूरी तरह से जर्जर हो रही है। इस मार्ग पर वाहन चालकों को बहुत परेशान होना पड़ रहा है। सडक़ पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो गई है। इस मार्ग से प्रतिदिन हजारों वाहन निकलते हैं। कृषि उपज मंडी में उपज लेकर आने वाले किसान भी परेशान हो रहे हैं। वहींं, लोक निर्माण विभाग विभाग द्वारा इसकी रूप रेखा तैयार कर बरवाड़ा गांव तक सडक़ निर्माण के लिए नगर पालिका को और विकास पथ में भी भिजवा रखा है। लेकिन अभी तक किसी भी मद से स्वीकृति नहीं मिली है। जिसके चलते सडक़ों का दर्द जनता झेल रही है।

Devishankar Suthar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned