रात्रि चौपाल में एसीईओ ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

रात्रि चौपाल में एसीईओ ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं
pratapgarh

Rajesh Dixit | Updated: 13 Jun 2017, 07:09:00 PM (IST) Pratapgarh, Rajasthan, India

ब्लॉक के गोमाना ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सोमवार रात्रि को हुई चौपाल में अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामेश्वर मीना ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं

 छोटी सादड़ी  ब्लॉक के गोमाना ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सोमवार रात्रि को हुई चौपाल में अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामेश्वर मीना ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और उनके निस्तारण के लिए मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान प्रधान महावीरसिंह कृृष्णावत, उप प्रधान रमेश चन्द गोपावत, एसडीएम दिनेश मंडोवरा सहित ब्लॉक एवं ग्राम पंचायत स्तरीय अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।
ग्रामीणों ने इस दौरान खाद््य सुरक्षा सूची व बीपीएल सूची में नाम जुडवाने, नाला व सीसी रोड निर्माण कराने,  नल कनेक्शन चालू करवाने, ग्रेवल सडक मय पुलिया निर्माण आदि के संबंध में अनुरोध किया, जिस पर एसीईओ ने विकास अधिकारी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी प्रकार वार्ड नम्बर 3 व 4 की महिलाओं ने बताया कि गोमाना में पेयजल समस्या की ओर से ध्यान आकर्षित किया। एसीईओ ने जलदाय विभाग के सहायक अभियन्ता को निर्देशित किया कि समस्या के समाधान के लिए आवश्यक कार्रवाई करें। चौपाल में अतिक्रमण हटवाने के लिए तीन आवेदन प्राप्त हुए, जिस पर एसीईओ ने तहसीलदार को निर्देशित किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned