scriptAction: जिले में दो थानों की बड़ी कार्रवाई, इनामी आरोपियों को किया गिरफ्तार | Action: Big action of two police stations in the district, prized acc | Patrika News

Action: जिले में दो थानों की बड़ी कार्रवाई, इनामी आरोपियों को किया गिरफ्तार

locationप्रतापगढ़Published: Jan 21, 2022 06:25:02 pm

Submitted by:

Rakesh Verma

राजस्थान एवं मध्यप्रदेश में 10 मामलों में है वांछित

Action: जिले में दो थानों की बड़ी कार्रवाई, इनामी आरोपियों को किया गिरफ्तार

Action: जिले में दो थानों की बड़ी कार्रवाई, इनामी आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़. जिले में दो थानों ने बड़ी कार्रवाई का अंजाम देते हुए अलग-अलग ईनामी अपराधी को गिरफ्तार किया हैं। एक और सालमगढ़ थाना पुलिस ने डकैती के मामले में तीन हजार रुपए के ईनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रोहितकुमार ने बताया कि चिकली गांव की सोवनीबाई पत्नी कैलाश मीणा ने दिनांक 22 अक्टूबर 2021 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया कि 20 दिसंबर को वह घर पर सोई हुई थी। इस दौरान रात करीब दो बजे 6 लोग घर में घुस गए। घर में चोरी करना शुरू कर दी। चोरों ने घर मे रखी 3 सौ ग्राम चांदी की हाकली तथा साढ़े दस हजार रुपए नकद, दो मोबाईल की पैड वाले आदि लूट ले गए। पुलिस ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू की। लेकिन कोई सफालता नहीं मिली। वहीं पुलिस ने सदिंग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी गई। कुछ लोगों से पूछताछ की गई। जिसमें किशन पुत्र शान्तिलाल मीणा निवासी भण्डारिया थाना सालमगढ़ को रायपुर जंगल के जंगलों से गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने डकैती करना कबूला। जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।
वहीं दुसरी और अरनोद पुलिस ने ईनामी वांछित को खेत पर बने खंडहरनुमा मकान में रात को दबिश देकर ईनामी वांछित को गिरफ्तार कर लिया। अरनोद थाना प्रभारी अजयसिंह राव ने बताया कि इन दिनों जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा, पुलिस उप अधीक्षक ऋषिकेश मीणा के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत पुलिस टीम द्वारा थाना सर्कल के फरार एवं वांछित आरोपियों की धरपकड़ अभियान के अन्तर्गत ईनामी वांछित नावेद पुत्र हकीम खां निवासी देवल्दी थाना अरनोद को गिरफ्तार किया गया। वह एनडीपीएस एक्ट में सक्रिय टॉप टेन ईनामी था। उस पर एक हजार रुपए का ईनाम घोषित था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नावेद इन दिनों देवल्दी के पास एक खेत पर बने खंडहरनुमा मकान में छुपा हुआ है। इस पर पुलिस की टीम ने गुरुवार रात को उक्त स्थान पर दबिश दी। जहां से नावेद को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो