scriptकोदीनेरा गांव में सीसी में अनियमितता का आरोप | Allegation of irregularity in CC in Kodinera village | Patrika News

कोदीनेरा गांव में सीसी में अनियमितता का आरोप

locationप्रतापगढ़Published: Oct 26, 2021 08:03:53 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

-नालियों में अवरुद्ध हो रहा दूषित पानीवनपुरा. निकटवर्ती कोदीनेरा में चल रहे सीसी सडक़ निर्माण कार्य के दौरान ठेकेदार पर अनियमितता का आरोप लगाया गया है।यहां सीसी सडक़ निर्माण कार्य में घटिया सामग्री एवं पानी निकासी सही तरीके से नहीं करने पर सरपंच पति पर भेदभाव पूर्ण तरीके से सीसी सडक़ निर्माण कार्य करवाने का आरोप लगाया गया है।

कोदीनेरा गांव में सीसी में अनियमितता का आरोप

कोदीनेरा गांव में सीसी में अनियमितता का आरोप


-नालियों में अवरुद्ध हो रहा दूषित पानी
वनपुरा. निकटवर्ती कोदीनेरा में चल रहे सीसी सडक़ निर्माण कार्य के दौरान ठेकेदार पर अनियमितता का आरोप लगाया गया है।
यहां सीसी सडक़ निर्माण कार्य में घटिया सामग्री एवं पानी निकासी सही तरीके से नहीं करने पर सरपंच पति पर भेदभाव पूर्ण तरीके से सीसी सडक़ निर्माण कार्य करवाने का आरोप लगाया गया है।
ग्रामीणों ने बताया कि पानी की निकासी होती है जो विनोद मीणा के घर के यहां से होते हुए नाले में पानी की निकासी हर वर्ष होती रही है। जो इस वर्ष ग्राम पंचायत द्वारा सीसी सडक़ कार्य करवाया जा रहा है। जिसमें पानी निकासी एवं सीसी सडक़ में ढलान नहीं होने की वजह से दूषित पानी विनोद मीणा के घर में घुसने की संभावना है। इस संबंध में अरनोद थाने में भी एफ आई आर दर्ज करवाई गई है। जिसमें बताया गया कि दोनों तरफ से सीसी ऊंची कर दी गई है। जबकि यहां घर के पास सीसी सडक़ नीची कर दी गई है। इस संबंध में सरपंच पति कारूलाल मीणा का कहना है कि ग्राम पंचायत की ओर से सीसी सडक़ कार्य में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। अगर वहां पानी की निकासी सही नहीं हो पा रही है तो उसे सही करवाई जाएगी।
–=-=
नालियों का निर्माण शुरू, पंचायत ने ली सुध
मोवाई.
निकटवर्ती कोटड़ी गांव के मांडवी रोड पर नालियों के निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। इससे ग्रामीणों को काफी राहत मिलेगी। ग्रामीणों ने बताया कि यहां मार्ग पर गत दिनों से नालियां नहीं होने से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। इसे लेकर ग्राम पंचायत को अवगत कराया गया। ग्राम पंचायत ने भी समस्या की गंभीरता को देखते हुए यहां नाली निर्माण का कार्य शुरू करवा दिया है। नालियों का काम चालू हो गया है। ऐसे में ग्रामीणों को काफी राहत मिलेगी।
-=-=-=
दो यूनिट रक्तदान किया
असावता.
जिला चिकित्सालय में एक प्रसूता को दो यूनिट रक्त की आवश्यकता होने पर बजरंगगढ़ के केके रक्तदान सेवा समूह की ओर से दो यूनिट रक्तदान किया गया। समूह के बलराम सेन ने बताया कि सदस्य प्रवीण सेन ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में एक गर्भवती महिला को रक्त दान किया। इसके साथ ही कृष्णपालसिंह ने भी रक्तदान किया। इस मौके पर सेवा समूह के संजय लबाना, गोविंद धोबी भी उपस्थित थे।
-=-=-=-=
आसमान में छाए बादल
-तापमान में कमी, सर्दी का होने लगा अहसास
प्रतापगढ़.
कांठल में गत दिनों से सर्दी का असर बढऩे लगा है। हाल ही में कश्मीर और लद्दाख में हुई बर्फबारी से मैदानी इलाकों पर सर्दी का असर दिखने लगा है। इससे इलाकों में भी आसमान में बादल मंडराने और हवा चलने से मौसम में ठंडापन महसूस हुआ। सूरज और बादलों की लुकाछुपी चलती रही।
वहीं सुबह और शाम को सर्दी बढ़ रही है। गत दिनों से तापमान में गिरावट शुरू हो गई है। जो लगातार जारी रही है। जिले में अलसुबह से बादल आसमान पर मंडराने शुरू हो गई। दोपहर को काली घटाएं भी छाने लगी। इससे एक बारगी तो मौसम ऐसा हो गया कि बारिश होगी। लेकिन बारिश नहीं हुई। हालांकि शाम तक भी आसमान में बादल छाए रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो