अरनोद पुलिस ने पौने सात क्विंटल डोडा चूरा पकड़ा

अरनोद. अरनोद पुलिस ने गश्त के दौरान बुधवार तडक़े रतलाम रोड़ पर घोड़ा घट्टा के पास एक पिकअप में भरा ६७१ किलो डोडा चूरा जब्त किया है। एक कार को भी इस मामले में बरामद की गई। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

By: Devishankar Suthar

Published: 08 Oct 2020, 04:36 PM IST


-दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
- एक कार व पिकअप जब्त
अरनोद. अरनोद पुलिस ने गश्त के दौरान बुधवार तडक़े रतलाम रोड़ पर घोड़ा घट्टा के पास एक पिकअप में भरा ६७१ किलो डोडा चूरा जब्त किया है। एक कार को भी इस मामले में बरामद की गई। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी दिलीपसिंह ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मादक पदार्थों की धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत बुधवार तडक़े पुलिस की टीम नौगावां में घोडा गट्टा सेे आगे गश्त कर रही थी। इस दौरान एक कार आती दिखी। इसे रोका व देखा तो कार के अन्दर दो युवक बैठे थे। कार चालक ने अपना नाम अभिषेक पुत्र सुरेश शर्मा निवासी ओसियां विहार नीमच रोड प्रतापगढ़ बताया। दूसरे ने अपना नाम नारायण पुत्र किशनलाल राठौर तेली निवासी देवगढ दरवाजा प्रतापगढ बताया। कार की तलाशी ली जा रही थी। इस दौरान नौगांवा की तरफ से एक पिकअप तेज गति से आई। पिकअप चालक को हाथ का ईशारा देकर रोकना चाहा। लेकिन कार चालक अभिषेक ने पिकअप चालक को भागने का ईशारा किया। जिस पर पिकअप चालक ने पिकअप को भगाने की कोशिश की, लेकिन पहले से सजग पुलिय टीम ने पिकअप को रोक लिया। लेकिन अंधेरा होने से पिकअप चालक पिकअप को छोड कर अंधेरे का खेतों की तरफ भाग गया। पिकअप की तलाशी पर उसमें 34 कट्टों में डोडा चूरा भरा हुआ मिला। इसका कुल वजन 671 किलो 500 ग्राम पाया गया। डोडाचुरा जप्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तर किया। कार एवं पिकअप जब्त की गई। मामले की जांच प्रतापगढ़ थाना प्रभारी मदनलाल खटीक को सौंपी गई है।
.........
-कचोटिया में फर्जी मतदान की शिकायत, कलक्ट्रेट में किया प्रदर्शन
प्रतापगढ़. जिले के सुहागपुरा और छोटीसादड़ी पंचायत समिति इलाके में चुनाव शांतपूर्ण हो गए। हालांकि सुहागपुरा ग्राम पंचायत और कचौटिया ग्राम पंचायत में चुनाव के बाद माहौल बिगाडऩे का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला। सुहागपुरा ग्राम पंचायत में हुए चुनाव के बाद कुछ समाजकंटकों ने गांव में माहौल बिगाडऩे का प्रयास किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला। रात को यहां पुलिस बल तैनात रहा। वहीं कचोटिया में कुछ लोगों ने फर्जी मतदान का आरोप लगाया और कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। यहां ग्रामीणों ने दोबरा चुनाव कराने की मांग की है।

Devishankar Suthar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned