ब्राउन शुगर तस्करी का आरोपित गिरफ्तार

ब्राउन शुगर तस्करी का आरोपित गिरफ्तार

By: Rakesh Verma

Updated: 11 Dec 2017, 06:25 PM IST

ब्राउन शुगर तस्करी का आरोपित गिरफ्तार
थड़ा रठांजना पुलिस ने ब्राउन शुगर तस्करी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी भगवानलाल ने बताया कि पुलिस की टीम रविवार रात को उमरिया फंटे पर एमपी सीमा पर नाकाबंदी कर रही थी।इस दौरान एक व्यक्ति को संदेह के आधार पर रोका।उसके पास ब्र्राउन शुगर निकली। उसने अपनी पहचान मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के पीपल्यामंडी थाना क्षेत्र के सेमली निवासी संजय पुत्र धन्ना नाथ बताई। उसने बताया कि उक्त ब्राउन शुगर वह कनोरा गांव के रसीद खां पठान से लाया है। जानकारी में सामने आया कि आरोपित ब्राउन शुगर पीने का आदी है। वह पीपल्या मंडी थाने में भी आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार हो चुका है।
-------------------------

खोरिया में ट्रॉली चोरी
पानमोड़ी रठांजना थाना क्षेत्र के खोरिया गांव से रविवार रात को एक ट्रॉली चोरी हो गई।
थाना प्रभारी भगवानलाल ने बताया कि दिनेश पुत्र राधाकिशन तेली निवासी खोरिया ने थाने पर रिपोर्ट दी कि रात को बाड़े से अज्ञात लोगों ने ट्रैक्टर की ट्रॉली चोरी कर ली है।
ट्रॉली की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चोरी के मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तारी की जाएगी।
-----

प्रशिक्षण में लिया भाग
कनाड़ सांसद आदर्श ग्राम पंचायत लालगढ़ में कौशल विकास कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें ग्राम पंचायत के सरपंच जमना मीणा, भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा मंडल अध्यक्ष जमना लाल मीणा, वार्ड पंच गौतम लाल मीणा, गोपाललाल मीणा, उदय लाल मीणा, आर एस एल डी सी स्टाफ से डीसी रेनू त्रिपाठी, सीओ ईश्वरलाल पाटीदार, विजय पाटीदार, प्रशिक्षण संस्थान से मनीष शर्मा, फुरकान खान, आशीष शर्मा व धर्मेंद्रसिंह ने प्रशिक्षण दिया।
इसमें 70 लोगों का चयन किया गया।

--------------------------------------------

साटोला में कल रात्रि चौपाल
प्रतापगढ़. जिले में छोटीसादड़ी ब्लॉक के साटोला में बुधवार को जिला स्तरीय रात्रि चौपाल आयोजित होगी। रात्रि चौपाल में सभी जिला, ब्लॉक एवं ग्राम पंचायत स्तरीय अधिकारियों को उपस्थित रहने के लिए निर्देशित किया गया है। इस दौरान ग्रामीणों की समस्याओं पर संबंधित विभागों से मौके पर ही फीडबैक लेकर निस्तारण किया जाएगा।
...
कांठल महोत्सव को तैयारी बैठक 14 को
प्रतापगढ़. कांठल महोत्सव को लेकर आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के लिए अधिकारियों की बैठक 14 दिसम्बर को प्रात: 11 बजे जिला कलक्टर की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित होंगी। अतिरिक्त जिला कलक्टर हेमेन्द्र नागर ने सभी अधिकारियों से कहा कि वे महोत्सव से संबंधित सूचनाओं के साथ बैठक में उपस्थित हों।

Rakesh Verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned