चूपना में चोरों का धावा, एटीएम तोड़ा

चूपना में चोरों का धावा, एटीएम तोड़ा
चूपना में चोरों का धावा, एटीएम तोड़ा

Devi Shankar Suthar | Updated: 12 Oct 2019, 06:01:05 PM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India


जिले के अरनोद थाना इलाके के चूपना में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा कार्यालय के पास लगे एटीएम को शुक्रवार रात को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। एटीएम को तोड़ दिया।


नहीं निकाल सके नकदी
सीसीटीवी कैमरे को तोडऩे से पहले कैद हुए तीन नकाबपोश संदिग्ध
प्रतापगढ़
जिले के अरनोद थाना इलाके के चूपना में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा कार्यालय के पास लगे एटीएम को शुक्रवार रात को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। एटीएम को तोड़ दिया। हालांकि इसमें नकदी नहीं निकाली जा सकी। लेकिन वायरिंग और अबन्य उपकरणों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। चोरों ने सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना किया। इस संबंध में शाखा प्रभारी की ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
चोरों ने यहां एटीएम व शाखा से जुड़े वायर काट दिए। विद्युत लाइन, कैमरे आदि को क्षतिग्रस्त किया। एटीएम तोडक़र नकदी निकालने की कोशिश की। लेकिन सफल नहीं हो पाए।
एटीएम को पूरा क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके पार्ट भी उधर-उधर बिखेर दिए। एटीएम का इलेक्ट्रॉनिक लॉक इनवर्टर खोलकर भी बाहर फेंका। वारदात का पता अलसुबह लगाया। यहां एटीएम के सामने रहने वाले गोपाल शर्मा जब अपने घर से बाहर निकले तो एटीएम का आधा शटर खुला देखा। इस पर उन्होंने शाखा के द्वितीय मैनेजर भरत चौधरी जो सूचना दी। उन्होंने आकर देखा एटीएम के कलपुर्जे बिखरे पड़े थे।
सूचना पर थाना प्रभारी और पुलिस मौके पर पहुंचे। जहां सीसीटीवी कैमरे का रिकॉर्ड देखा गया। जिसमें कैमरे तोडने से पहले तीन चोर दिखाई दिए। चोरों ने पहले एटीएम के बाहर का कैमरा तोड़ उसके बाद शटर का लॉक तोड़ दिया। इसके बाद अंदर घुसे। एटीएम को तोड़ा वह कैमरे भी तोड़ कर लैंस और कैमरे साथ ले गए। बंैक शाखा से जुड़े सभी तार, बिजली के तार, इंटरनेट के बारे कमरों के तार को भी काट दिया। पुलिस सीसीटीवी मेें कैद हुए तीन संदिग्धों की तलाश कर रही है।

लावारिस बाइक को पुलिस ने कब्जे में ली
अरनोद
अरनोद क्षेत्र के गौतमेश्वर में दो दिन से लावारिस हालत में बाइक को पुलिस ने शनिवार को कब्जे में ली। सरपंच जमुना मीणा ने यहां बाइक को लावारिस हालत में पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी। बाईक के नंबर प्लेट नहीं है व चेचिस नम्बर भी मिटा रखा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक को कब्ज में ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned