सभापति के लापता होने से पहले का वीडियो आया सामने....देखे पूरा वीडियो..

सभापति लापता प्रकरण: ताजा अपडेट

By: Rakesh Verma

Published: 19 May 2018, 05:45 PM IST

Pratapgarh, Rajasthan, India

प्रतापगढ़ शहर के सभापति कमलेश डोसी का मुम्बई से होटल छोड़ते वक्त का वीडियो आया सामने। सभापति ने इस होटल को गुरुवार (17 मई) शाम साढे सात बजे छोड़ा था। इस होटल को छोडऩे के बाद से ही वे मुम्बई से लापता हो गए हैं। उनका अब तक कोई अता-पता नहीं चला है। ये वीडियो होटल के सीसीटीवी कैमरे से लिया गया है। वे यलो टीशर्ट पहने हुए हैं। वे मुम्बई से बुरहानपुर के लिए निकले थे। सभापति डोसी की तलाश के लिए प्रतापगढ़ से साइबर सेल व पुलिस की टीम मुम्बई पहुंच चुकी है।
======================================================
सभापति डोसी मुम्बई से हुए लापता
-नहीं हुआ सम्पर्क
-17 मई की मध्य रात से लापता हुए
-पुलिस फोरेंसिक टीम और एक अन्य टीम पहुंची मुम्बई
प्रतापगढ़.
प्रतापगढ़ नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी 17 मई रात को मुम्बई से गायब हो गए। इस पर डोसी के भाई अल्पेश ने 18 मई रात को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस की साइबर सेल टीम और एक अन्य टीम भी मुम्बई पहुंच गई है। जहां तकनीकी रूप से जांच में जुट गई है।
नगर परिषद कमलेश डोसी 16 मई को प्रतापगढ़ से घर पर कहकर गए थे कि वह जयपुर और इसके बाद मुम्बई और जैन संत के दर्शन करने बुरहानपुर जाएंगे। वह पूर्व पार्षद सुरेश मालवीय के साथ 16 मई दोपहर को जयपुर के लिए रवाना हुए। जहां से 17 मई सुबह हवाई जहाज से मुम्बई गए। पूर्व पार्षद मालवीय ने डोसी को जयपुर में एयरपोर्ट पर छोड़ा।
हवाई जहाज से डोसी 17 मई दोपहर को मुम्बई पहुंचे। जहां एक होटल में ठहरे। यहां रात करीब आठ बजे मोबाइल से पत्नी से बात भी की। फोन पर डोसी ने बताया कि वह रात को बुरहानपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद होटल से निकल गए।होटल से निकलने के बाद रात पौने 11 बजे तक मोबाइल चालू था। लेकिन मुम्बई के कुरला में पौने 11 बजे के बाद डोसी के किसी भी मोबाइल की लोकेशन नहीं मिली। 18 मई शाम तक भी कोई सम्पर्क नहीं होने पर परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने बुरहानपुर में जैन संतों के यहां भी सम्पर्क किया। लेकिन डोसी वहां भी नहीं पहुंचे। इसके बाद डोसी के भाई अल्पेश ने 18 मई देर रात को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस वृत्त निरीक्षक बाबूलाल मुरारिया ने बताया कि रात को ही साइबर सैल और एक अन्य टीम मुम्बई के लिए रवाना हुई। जो शनिवार को पहुंच गई। जहां तकनीकी आधार और बिंदुओं पर जांच में जुट गई है।
साइबर सैल टीम पहुंची मुम्बई
मामले का देखते हुए पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी है। प्रतापगढ़ की साइबर सैल टीम मुम्बई पहुंच गई है। जहां तकनीकी रूप से जांच शुरू कर दी है।
शाम 7.24 पर छोड़ी थी होटल
नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी ने मुम्बई में 17 मई शाम 7.24 बजे होटल छोड़ी थी। पुलिस और परिजनों ने मुम्बई पहुंचकर उक्त होटल में सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो देखा। जिसमें सामने आया कि डोसी ने इस होटल को शाम को चैक आउट किया था। इसके बाद से कोई जानकारी नहीं है।
घर पर लगा लोगों को तांता
सभापति डोसी के गुम होने की खबर लगते ही शनिवार सुबह से ही उनके घर पर लोगों का पहुंचना शुरू हो गया है। घर पर शहर के प्रबुद्ध लोगों, परिचितों और रिश्तेदारों का जमावड़ा लगा हुआ है। परिजनों की ओर से अनहोनी को लेकर चिंता है।
सोशल मीडिया पर सकुशल घर आगमन के लिए होने लगी प्रार्थनाएं
नगरपरिषद सभापति के लापता होने की सूचना के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों की ओर से सभापति कमलेश डोसी के सकुशल आगमन के लिए प्रार्थनाएं करने लगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned