scriptBJP demonstrated, raised slogans and submitted memorandum | भाजपा ने किया प्रदर्शन, नारेबाजी कर सौंपा ज्ञापन | Patrika News

भाजपा ने किया प्रदर्शन, नारेबाजी कर सौंपा ज्ञापन

BJP demonstrated, raised slogans and submitted memorandum

भाजपा ने किया प्रदर्शन, नारेबाजी कर सौंपा ज्ञापन

प्रतापगढ़

Updated: April 30, 2022 06:02:20 pm


बिजली कटौती सहित विभिन्न मांगों को लेकर
सरकार को दी चेतावनी, व्यवस्थाओं में सुधार की मांग की
प्रतापगढ़. पूरे प्रदेश के साथ जिलेभर में हो रही अघोषित विद्युत कटौती, प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचार एवं ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की समस्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से शुक्रवार को जिलेभर में प्रदर्शन किया गया। विद्युत निगम कार्यालय पर बिजली कटौती और अन्य व्यवस्थाओं में सुधार के लिए धरना प्रदर्शन कर सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई।
भारतीय जनता पार्टी के शहर मीडिया प्रभारी गोपाल धाभाई ने बताया कि प्रदेश में बिजली की चल रही अघोषित कटौती और जिससे उत्पन्न हुए हालात से आमजन तथा छात्र-छात्राओं को हो रही परेशानी ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की समस्या एवं प्रदेश में बढ़ते महिला उत्पीडऩ एवं अत्याचार के मामलों तथा प्रदेश में हिंदू मंदिरों को तोडऩे के विरोध में भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल द्वारा जिला मुख्यालय पर विद्युत निगम के कार्यालय के बाहर राज्य सरकार के विरुद्ध जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। व्यवस्थाओं में सुधार के लिए सरकार को चेताया गया। धरने में भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत, जिला परिषद में प्रतिपक्ष नेता हेमंत मीणा, नगर मंडल महामंत्री आशीष चतुर्वेदी, जिला महामंत्री युवा मोर्चा जितेश सोनी, जिला मीडिया प्रभारी हार्दिक छोरिया, मनोज ग्वाला आदि ने संबोधित किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि धरना प्रदर्शन के बाद ज्ञापन देने पहुंचे कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से ज्ञापन लेने कोई भी जवाबदार अधिकारी नहीं आया। ज्ञापन की कॉपी बाद में कार्यालय के टाइपिस्ट को दी गई।

छोटीसादड़ी. भाजपा नगर मंडल की ओर से कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार ओर ऊर्जा मंत्री के खिलाफ नारे लगाए और बिजली विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। भाजपा प्रवक्ता विजयसिंह पाटीदार ने बताया कि कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेश में अघोषित बिजली कटौती से पूरा प्रदेश बेहाल है। राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच गहराते बिजली संकट से आमजन का जीना बेहाल होता दिखाई दे रहा है। ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी की अध्यक्षता में बुधवार को हुई बैठक के बाद गुरुवार से संभाग मुख्यालयों पर एक घंटे, जिला मुख्यालयों पर दो घंटे बिजली कटौती करने के आदेश जारी किए गए हैं। मांग एवं आपूर्ति का संतुलन बिगडऩे के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों एवं कस्बों में बिजली की आपूर्ति काटी जा रही है। इससे पहले बिजली कटौती केवल ग्रामीण क्षेत्रों तक ही सीमित थी। लेकिन अब ग्रामीण क्षेत्रों में आपूर्ति को ध्यान में रखते हुए शहरी इलाकों में भी बिजली कटौती शुरू की गई है। इस दौरान नगर मंडल अध्यक्ष रामचंद्र माली, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सुमित शर्मा, नगर मंडल महामंत्री अजीत दुग्गड़, शशिकांत शर्मा, भेरुलाल मोहिलए नगर मंडल उपाध्यक्ष गुणवंत लाल चौरडिय़ा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।
भाजपा ने किया प्रदर्शन, नारेबाजी कर सौंपा ज्ञापन
भाजपा ने किया प्रदर्शन, नारेबाजी कर सौंपा ज्ञापन
अरनोद.
अरनोद भाजपा मंडल की ओर से शुक्रवार को अघोषित बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन किया गया।
मंडल अध्यक्ष राजेश कुमावत के नेतृत्व में मंडल क्षेत्र में आने वाले सभी जीएसएस पर राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और धरना प्रदर्शन कर घेराव किया गया।
इसके बाद मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया। जिसमें आरोप लगाया गया कि ऐसे समय में बिजली की कटौती की जा रही है। जिस समय में विद्यार्थी की परीक्षा चल रही है। भीषण गर्मी का मौसम है और रात को छोटे बच्चों को बुजुर्गों को बिजली ना आने की वजह से बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसमें मंडल महामंत्री मुकेश पाटीदार, मुन्नालाल डांगी, संजय शाह, उपाध्यक्ष बालूराम डांगी, जिला उपाध्यक्ष जसपाल आंजना, शक्ति केंद्र संयोजक रमेश डांगी, भंवर गिरी, भरत राणा, एसटी मोर्चा मंडल अध्यक्ष अमृतलाल मीणा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अमित जोशी, पूर्व महामंत्री केशुराम, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष राजमल मीणा मीणा, ओबीसी मोर्चा कैलाश नाथ, एसटी मोर्चा महामंत्री ईश्वरराम मीणा, मनोहरसिंह, सोहनसिंह, दशरथ मीणा, भंवरलाल कुमावत, बाबूलाल डांगी, पुष्कर डांगी, अर्जुन आंजना, शिवम कुमावत, चंद्रेश कुमावत, गोपाल मीणा, देवीलाल मीणा, सूरजमल मीणा, सारांश पंडा, पुष्कर मीणा, सुनील सेन आदि मौजूद रहे।

सालमगढ़.
अघोषित विद्युत कटौती को लेकर भाजपा सालमगढ़ मंडल की ओर से प्रदर्शन किया गया। भारतीय जनता पार्टी मंडल मीडिया प्रभारी राहुल बैरागी ने बताया कि सालमगढ़ मंडल अध्यक्ष अमृतलाल मीणा की अध्यक्षता में सालमगढ़ जीएसएस व रायपुर जीएसएस पर घेराव किया गया। राज्यपाल के नाम जेईएन को ज्ञापन सौंपा। राज्यपाल से मांग की गई कि वर्तमान समय में परीक्षा का समय चल रहा है। ऐसे समय में विद्युत कटौती से ग्रामीण काफी परेशान हो रहे हैं। साथ ही मांग की है कि क्षेत्र में चल रही पवन चक्की से भी क्षेत्र में बिजली आपूर्ति पूरी की जा सकती है। सालमगढ़ जीएसएस पर दिए गए ज्ञापन में भाजपा मंडल अध्यक्ष अमृतलाल मीणा, मंडल महामंत्री चुन्नीलाल मीणा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष प्रकाश मीणा, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष शंकर देवी, ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष मांगीलाल कुमावत, एससी मोर्चा मंडल अध्यक्ष सुरेश रैदास, ओबीसी मोर्चा जिला मंत्री अशोक चौधरी, जिला एसटी मंत्री शंकरलाल मीणा, आईटी संयोजक शुभम जैन, कुलदीप राठौर, बापूलाल मीणा, देवीलाल मीणा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। दूसरी ओर राजस्थान पत्रिका ने पवन उर्जा विंड पावर को लेकर जानकारी जुटाई तो सालमगढ़ जीएसएस पर पिछले एक साल से पांच पवन ऊर्जा की सप्लाई भी बंद कर रखी है। जिससे भी ग्रामीण परेशान हो रहे हैं।
=-=--=

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

लगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआरUP Budget 2022 : देश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पांच एटीएस वाला यूपी पहला राज्य, होंगी ये बड़ी सुविधाएंराष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापाIRCTC 21 जून से शुरू करेगी श्री रामायण यात्रा स्पेशल ट्रेन, जानिए इस यात्रा से जुड़ी सभी जानकारीIPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरानइधर भी महंगाई: परिवहन मंत्रालय ने की थर्ड पार्टी बीमा दरों में बढ़ोतरी, नई दरें जारीसुप्रीम कोर्ट ने सेक्स वर्क को भी माना प्रोफेशन, पुलिस नहीं करेगी परेशान, जारी किए निर्देशजर्मनी ने 'Covaxin' को दी मंजूरी, यात्रा करने वाले लाखों लोगों को नहीं दिखाना होगा सर्टिफिकेट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.