scriptblood donate-132 units of blood in youth team Arnod's game | blood donate-युवा टीम अरनोद के शिविर में 132 यूनिट का रक्तदान | Patrika News

blood donate-युवा टीम अरनोद के शिविर में 132 यूनिट का रक्तदान

blood donate-
अरनोद. युवा टीम अरनोद की ओर से रविवार को अरनोद थाना परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 132 यूनिट रक्तदान किया गया।

प्रतापगढ़

Updated: January 10, 2022 08:27:49 am


blood donate-
अरनोद. युवा टीम अरनोद की ओर से रविवार को अरनोद थाना परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 132 यूनिट रक्तदान किया गया। युवा टीम के विशाल जैन, दीपक प्रजापत ने बताया कि रक्तदान शिविर की शुरुआत अरनोद थाना अधिकारी अजय सिंह राव, गायत्री परिवार से सुंदरलाल चौधरी ने भारत माता की पूजन के साथ दीप प्रज्वलित कर की। शिविर में अरनोद नगर एवं आसपास के क्षेत्र के लोगों ने बढ़-चढ़ कर रक्तदान किया। शिविर में थाना अधिकारी एवं संपूर्ण पुलिस स्टाफ एवं आरएसी जवानों ने भी रक्तदान किया। साथ ही मातृशक्ति द्वारा भी शिविर में रक्तदान किया गया। रक्तदान शिविर में रक्त दाताओं के हौसला अफजाई के लिए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन एवं जिला चिकित्सालय पीएमओ डॉ. ओपी दायमा एवं ब्लड बैंक प्रभारी दिलीप खटीक आदि उपस्थित रहे। साथ में अरनोद के दानदाता शारदा इंटरप्राइजेज के राजेश नाथ ने रक्तदाता का हौसला बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन में शिल्ड का वितरण किया गया। शिविर में पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में सक्रिय रुप से रक्तदान के क्षेत्र में काम कर रही जीवनदाता के सदस्य पारस कुमावत ने भी अपनी ओर से उपस्थिति दी। साथ ही शिविर में पहली बार रक्तदान करने वाले युवाओं में काफी उत्साह देखा गया। शिविर में थाना अधिकारी द्वारा भी रक्तदान किया गया। टीम के दीपक प्रजापति ने अतिथियों का सभी रक्त दाताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया। रक्त संग्रहण का काम जिला चिकित्सालय ब्लड बैंक प्रतापगढ़ द्वारा किया गया।
=-- .....
स्वयंसेवकों ने दलोट में निकाला घोष संचलन
-- ग्रामीणों ने पुष्पवर्षा के साथ किया स्वागत
दलोट. आरएसएस शाखा के वार्षिकोत्सव एवं कोरोना जागरूकता, मास्क जागरूकता को लेकर रविवार को दलोट मुख्य बस स्टैंड से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का घोष संचलन निकला गया। जिसमें नन्हें बच्चों एवं बड़े स्वयंसेवकों ने घोष की धुन पर अनुशासित होकर कदमताल मिलाई और नगर में निकले। जगह-जगह संचलन का पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया। नगर भाजपा की ओर से भी पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया।
घोष संचलन नए बस स्टैंड से शुरू होकर नगर के कालापानी रोड़, कुमावत धर्मशाला रोड, सालमगढ़ रोड़, हाट चौक, जैन मंदिर चौराहा, रतलाम-प्रतापगढ़ मार्ग होते हुए जनक पैलेस पर समाप्त हुआ।
blood donate-युवा टीम अरनोद के शिविर में 132 यूनिट का रक्तदान
blood donate-युवा टीम अरनोद के शिविर में 132 यूनिट का रक्तदान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.