scriptChhotasadi police arrested Wanted with pistol and cartridges | छोटीसादड़ी पुलिस ने वांटेड को पिस्टल और कारतूस के साथ किया गिरफ्तार | Patrika News

छोटीसादड़ी पुलिस ने वांटेड को पिस्टल और कारतूस के साथ किया गिरफ्तार


प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. छोटीसादड़ी पुलिस ने सीआईडी सीबी के दो हजार रुपए ईनामी वांटेड को पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। एसआई देवीलाल खटीक ने बताया कि मंगलवार को हेड कांस्टेबल मनोहरलाल, महेंद्रराम, मुकेशकुमार, देवेंद्रसिंह गश्त करते हुए नाराणी चौकी पर पहुंचे।

प्रतापगढ़

Published: November 17, 2021 07:51:04 am


प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. छोटीसादड़ी पुलिस ने सीआईडी सीबी के दो हजार रुपए ईनामी वांटेड को पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। एसआई देवीलाल खटीक ने बताया कि मंगलवार को हेड कांस्टेबल मनोहरलाल, महेंद्रराम, मुकेशकुमार, देवेंद्रसिंह गश्त करते हुए नाराणी चौकी पर पहुंचे। जहां पर उन्हें सूचना मिली की फरार चल रहे सुबी निवासी अशोक गुर्जर खेतों के कच्चे रास्तों से होकर नाराणी से पहले पुलिया की तरफ आ रहा है। जिसके पास हथियार भी हो सकता है। इस दौरान पुलिस ने अपना जाल बिछाते हुए उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अशोक पुत्र रामलाल गुर्जर की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से अवैध पिस्टल मय 9 एमएम के तीन जिंदा कारतूस जब्त किए। उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अशोक के खिलाफ थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी उदयपुर जिले की वल्लभनगर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में उसकी गिरफ्तारी पर दो हजार रूपये का ईनाम घोषित कर रखा है।
-=- =-=-=
-=-=-=-==
विद्यालय में बस्ता प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
छोटीसादड़ी. गोमाना दरवाजा बाहर स्थित विद्या निकेतन उच्च माध्यमिक विद्यालय में बस्ता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा अरुण से पंचम तक के विद्यार्थीयों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का निरीक्षण विद्यालय के प्रधानाचार्य दिनेश वैष्णव, प्राथमिक भाग के प्रधानाचार्य बसंती महात्मा, बालिका भाग के प्रधानाचार्य रितु व्यास ने किया। इस दौरान अध्यापिका हेमा मराठा, अर्चना खींच, प्रेमलता पानेरी, कांता हाड़ा, कांता बोहरा, अंजू कुंवर, टीना, संगीता शर्मा आदि ने सहयोग किया। प्रतियोगिता में अंशुल तिवारी प्रथम रहे। दूसरा स्थान आस्था जाटव, गार्गी आंजना, तरुण मोहिल, सौरभ टेलर, वेदिका आंजना, लक्ष्यराज वैष्णव, धर्मेश रेगर ने प्राप्त किया। विद्यालय स्तर पर कक्षा अरुण से पंचम तक में प्रथम स्थान जेनिश ने प्राप्त किया। दूसरा स्थान प्रियांशी शर्मा, ननमून जणवा, राजवीर वैष्णव, ईशा सिसोदिया, हिना रेगर, रितेश रेगर ने प्राप्त किया। इसमें प्रथम स्थान अंशुल तिवारी ने प्राप्त किया। कक्षा चतुर्थ से गार्गी आंजना ने साथ ही विद्यालय की अध्यापिका ने भी इसमें स्थान दिया गया। जिसमें प्रथम स्थान हेमा मराठा ने तथा दूसरा स्थान प्राप्त टीना सुथार ने प्राप्त किया।
---
लाइनमैन के साथ मारपीट के आरोपी गिरफ्तार
अरनोद. विद्युत निगम के दो कर्मचारियों के साथ कृषि कनेक्शन बिलों की वसूली के दौरान फतेहगढ़ गांव में मारपीट के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भिजवा दिया है।
निगम के सहायक अभियंता नरेन्द्रसिंह चारण ने बताया कि इन दिनों निगम की ओर से बकाया बिलों की वसूली का अभियान चल रहा है। जिसके तहत अरनोद कार्यालय से १२ नवंबर को तकनीकी सहायक मुकेश कसाना व लोकश बैरवा फतेहगढ़ गांव में कृषक मोहनलाल पुत्र नागजी के यहां 29 हजार रुपए व नागुड़ा पुत्र लक्ष्मण मीणा के 13 हजार रुपए की कृषि कनेक्शन की बाकियात वसूली करने गए थे। दोनों कृषकों ने दोनों कर्मचारियों पर लठ से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। कर्मचारियों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। दोनों ने अरनोद थाने पहुंच कर स्टाफ के साथ मिलकर दोनों कृषकंो के खिलाक मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भिजवा दिया है।
छोटीसादड़ी पुलिस ने वांटेड को पिस्टल और कारतूस के साथ किया गिरफ्तार
छोटीसादड़ी पुलिस ने वांटेड को पिस्टल और कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.