टीके को लेकर लोगों की गलत धारणा को दूर कर सकारात्मक विचारों का संचार करें

प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए पीलीखेड़ा ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में ग्राम पंचायत स्तरीय कोर कमेटी की बैठक एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

By: Devishankar Suthar

Updated: 10 Jun 2021, 07:04 AM IST


वैक्सीनेशन को लेकर हुई बैठक
प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए पीलीखेड़ा ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में ग्राम पंचायत स्तरीय कोर कमेटी की बैठक एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। एसडीएम मल्होत्रा ने कहा कि हमें सबसे पहले लक्ष्य निर्धारित करना है। लक्ष्य हमारा अठारह प्लस से ऊपर सभी ग्रामीणों का कोरोना का टीका लगाना है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सभी को आपसी सामंजस्य से कार्य करना होगा। एक भी व्यक्ति टीके से वंचित नहीं रहना चाहिए। टीके को लेकर लोगों की गलत धारणा को दूर करना है। लोगो में सकारात्मक विचारो का संचार करें। बैठक में बीसीएमओ डॉ. ललित पाटीदार, धोलापानी चिकित्सालय के प्रभारी जगदीप खराड़ी, चिकित्सा अधिकारी सुनील गुर्जर, बीडीओ लक्ष्मण खटीक, पीईओ रत्नेश गुप्ता, ग्राम विकास अधिकारी घनश्याम गायरी आदि ने लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया। उपस्थित कोर कमेटी के सदस्यों को हौंसला दिलाया। गुरुवार को ग्राम पंचायत पीलीखेड़ा में टीकाकरण किया जाएगा। इसके लिए पांच सेन्टर बनाए गए। ग्राम पंचायत भवन राउप्रा विद्यालय कम्बोलिया, अखपुर, घानावेजी एवं भोजपुर में टीकाकरण होगा। बैठक में पीलीखेड़ा सरपंच रूपाबाई मीणा, ग्राम विकास अधिकारी घनश्याम गायरी, भू निरीक्षक दीपक राज भाटी, दीपक राव मराठा, पटवारी धर्मेन्द जाटव, पंचायत सहायक हीरालाल मीणा, उदयलाल मीणा, किशन लाल मीणा आदि ने भाग लिया।

:=:=:==:==:एक दिन में सर्वाधिक टीकाकरण का बना रिकॉर्ड
धरियावद. धरियावद तहसील क्षेत्र में टीकाकरण को लेकर ग्रामीण इलाकों में उत्साह देखने को मिल रहा है। जिसके चलते बुधवार को क्षेत्र के 8 सब सेंटर पर एक दिन में सर्वाधिक रिकॉर्ड 2314 टीकाकरण किया गया। इधर धरियावद पंचायत के सेवा केंद्र पर बुधवार को सरपंच केबी मीणा एवं ग्र्र्राम विकास अधिकारी भवानीसिंह राठौड के निर्देशन में टीकाकरण किया गया। इधर ग्राम पंचायत गदवास के सेवा केंद्र पर सरपंच लालूराम एवं ग्राम विकास अधिकारी सुदर्शन जैन के नेतृत्व में 154 ग्रामीणों का टीकाकरण किया गया।
त्नत्न
आज बिजली बंद रहेगी
छोटीसादड़ी. छोटीसादड़ी.नाराणी चौकी तक नई 33 केवी लाईन का कार्य किया जा रहा है। कनिष्ठ अभियंता मोहम्मद शोएब ने बताया कि जिसके चलते 33 केवी फीडर धामनिया रोड़ के सभी 33 केवी और 11 केवी सब स्टेशन की विद्युत सप्लाई गुरुवार सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी। जिसमेें गागरोल, शिवपुरा, धामनिया रोड़ एवं सुबी 33व 11 केवी सब स्टेशन बंद रहेगी।

Devishankar Suthar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned