निगम बसों का संचालन अब नए बस स्टैण्ड से

निगम बसों का संचालन अब नए बस स्टैण्ड से

Rakesh kumar Verma | Publish: Feb, 15 2018 10:34:14 AM (IST) Pratapgarh, Rajasthan, India

मुख्य प्रबंधक ने जारी किए आदेश

प्रतापगढ़. शहर में यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए रोडवेज बसों का संचालन अब नए बस स्टैंड से होगा। इसके लिए मुख्य प्रबंधक ने आदेश जारी किए है।
गौरतलब है कि कार्यवाहक कलक्टर हेमेन्द्र नागर ने गत दिनों मिनी सचिवालय में परिवहन एवं रोडवेज अधिकारियों से नवनिर्मित केन्द्रीय बस स्टैण्ड से बसें संचालित करने के निर्देश दिए थे।
जिस पर निमग के मुख्य प्रबंधक ने बुधवार को जिलाधीश के निर्देश की अनुपालना एवं जनता व जनप्रतिनिधियों मांग पर जयपुर-बांसवाड़ा मार्ग उदयपुर-रतलाम मार्ग, बांसवाड़ा- जयपुर मार्ग की समस्त वाहनों का संचालन नए बस स्टैण्ड से संचालित किए जाने के आदेश जारी किए है।
शहर में भी रहेगा स्टॉप
हाउसिंग बोर्ड स्थित बने नवनिर्मित केन्द्रीय बस स्टैण्ड से बसें संचालित होने के बाद पुराने बस स्टैण्ड पर सवारी लेने व उतारने के लिए थोडी देर का स्टॉप रहेगा। जिसके बाद करीब 10 मिनट तक नए बस स्टैण्ड पर बसों का स्टॉप रहेगा।
जल्द होगी बुकिंग शुरू
नवनिर्मित केन्द्रीय बस स्टैण्ड से अभी बुंकिग शुरू नहीं हो पाई है। मुख्य प्रबंधक ने बताया कि जल्द ही नए बस स्टैण्ड से भी बुंकिग शुरू कर दि जाएगी।

यात्रियों की बैठने की व्यवस्था
नए बस स्टैण्ड पर यात्रियों के बैठने की व्यवस्था भी फिलहाल नहीं है। जिस पर यात्रियों की सुविधाओं के लिए जल्द बैठने की व्यवस्था कराने की बात कही गई है।

मिलेगी सारी सुविधाएं
नवनिर्मित केन्द्रीय बस स्टैण्ड से बसों को संचालित होने के आदेश जारी किए है। बस स्टैण्ड पर बुंकिग सहित यात्रियों के बैठने की व्यवस्था भी जल्द की जाएगी।
इस्लामुद्दीन खां, मुख्य प्रबंधक डिपो, प्रतापगढ़

==================================

लोडिंग टेंपो चोरी कर भाग रहा था नशेड़ी
पुलिस ने पकड़ा
स्मैक के नशे की तलब मिटाने के लिए की टेंपो की चोरी
छोटीसादड़ी पुलिस की कार्रवाई
छोटीसादड़ी
यहां मंगलवार को निंबाहेड़ा रोड स्थित 132 केवी जीएसएस के पास से टेंपो चोरी कर भाग रहे एक गरदुल्ले को पुलिस ने बुधवार को भंवरमाता मार्ग से गिरफ्तार कर टेंपो को जब्त किया है। थानाधिकारी प्रवीण टांक ने बताया कि मंगलवार को छोटीसादड़ी निवासी नाथूलाल पुत्र नंदा माली ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह मंगलवार को बसेड़ा से अपना लोडिंग टेम्पो लेकर छोटीसादड़ी आ रहा था। निम्बाहेड़ा मार्ग पर 132 केवी जीएसएस के पास नाथूलाल टेम्पो खड़ा कर शौच करने गया। उसने वापस आकर देखा तो टेम्पो गायब मिला। नाथूलाल की रिपोर्ट पर थानाधिकारी प्रवीण टांक ने एक टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि चोरी हुआ टेम्पो एक युवक ढावटा मार्ग लेकर जा रहा है। इस पर पुलिस वहां पहुंची तथा टेम्पो लेकर भाग रहे छोटीसादड़ी के नई आबादी निवासी गोटू पुत्र राजमल तेली को गिरफ्तार कर टेम्पो को जप्त कर किया।
स्मैक के नशे की तलब मिटाने के लिए की टेंपो की चोरी
थानाधिकारी टांक ने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है। गोटू तेली के विरुद्ध थाने में मामले दर्ज है। साथ यह स्मैक का आदी है। नशे की तलब पूरी करने के लिए चोरियो की वारदातों को अंजाम देता है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। टीम में नारायण सिंह, नरपतसिंह, संजय कुमार, कुलदीपसिंह, नरेन्द्रसिंह, कानसिंह शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned