डांसिंग स्टार के ऑडिशन 22 को प्रतापगढ़ में’

Rakesh kumar Verma

Publish: Apr, 16 2018 06:12:49 PM (IST) | Updated: Apr, 16 2018 06:12:50 PM (IST)

Pratapgarh, Rajasthan, India
डांसिंग स्टार के ऑडिशन 22 को प्रतापगढ़ में’

डांसिंग स्टार के ऑडिशन 22 को प्रतापगढ़ में’

डांसिंग स्टार के ऑडिशन 22 को प्रतापगढ़ में’
प्रतापगढ़. वी प्लस प्रोडक्शन द्वारा निर्मित रियलिटी शो डांसिंग स्टार के ऑडिशन 22 अप्रेल को बांसवाड़ा रोड स्थित सर्वोदय कान्वेंट स्कूल में आयोजित होंगे। जूनियर वर्ग 3 से 14 वर्ष एवं सीनियर वर्ग 15 वर्ष से ऊपर का होगा। ऑडिशन में चयनित प्रतिभागियों को टेलीविजन पर प्रस्तुति देने का मौका मिलेगा। यह कार्यक्रम दूरदर्शन राजस्थान चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। यह एक प्रायोजित कार्यक्रम है। कार्यक्रम निदेशक विजेश श्रीमाली ने बताया कि इस कार्यक्रम के ऑडिशन सभी जिलों में लिए जाएंगे।
====================================
शोक जताया, दी सांत्वना
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूर्व जिला प्रमुख और जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग मंत्री की पत्नी के निधन पर जताया शोक
प्रतापगढ़. पूर्व जिला प्रमुख और जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग मंत्री नंदलाल मीणा की पत्नी सुमित्रा मीणा के आकस्मिक निधन पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को प्रतापगढ़ पहुंची।उन्होंने यहां मंत्री मीणा के परिवार को सांत्वना दी और शोक संवेदना व्यक्त की। दिवंगत सुमित्रा मीणा के फोटो पर पुष्प अर्पित किए। यहां से वे निम्बाहेड़ा के लिए रवाना हो गई।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को सांवलियाजी और शनि महाराज के दर्शन के बाद हेलीकॉप्टर से दोपहर को प्रतापगढ़ शहर के निकट अंबामाता गांव पहुंची। जहां जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग मंत्री नंदलाल मीणा के घर उनकी पत्नी सुमित्रा मीणा के निधन पर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी। इस दौरान उन्होंने परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाया। इसके साथ ही उन्होंने आकस्मिक निधन के दौरान बनी परिस्थितियों के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने मंत्री मीणा व उनके पुत्र हेमंत मीणा से जानकारी ली। इस दौरान मंत्री मीणा की पुत्रवधु जिला प्रमुख सारिका मीणा समेत पुत्रियां, परिजन आदि मौजूद थे।
पौत्र को दुलारा
यहां बैठक के दौरान मंत्री मीणा के पौत्र भी मौजूद थे। इस पर मुख्यमंत्री ने उनके पौत्र व पुष्पेन्द्र और पराक्रम को दुलार किया।
सिर्फ रह गई यादें
मुख्यमंत्री को परिजनों ने बताया कि दिवंगत सुमित्रा चुस्त-दुरुस्त थी। दुखद घटना के दिन 5 अप्रेल को ही परिवार में सामाजिक कार्यक्रम भी था। इस दौरान फोटो भी खिंचवाए थे। इस पर मुख्यमंत्री को उसी कार्यक्रम के फोटो एलबम दिखाए। जो अब सिर्फ यादें ही रह गई।
कई जनप्रतिधियों ने लिया भाग
यहां मुख्यमंत्री के साथ सांसद सी.पी. जोशी भी पहुंचे। उन्होंने भी शोक जताया। इस मौके पर पंचायतीराज मंत्री धनसिंह रावत, भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा, संसदीय सचिव भीमाभाई, विधायक गौतमलाल मीणा, नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी, अतिरिक्त जिला कलक्टर हेमेन्द्र नागर, जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव समेत कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद थे।
इस अवसर पर जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री नन्दलाल मीणा की पुत्र वधु जिला प्रमुख श्रीमती सारिका मीणा, पुत्र जिला परिषद सदस्य हेमन्त मीणा से मुख्यमंत्री ने बातचीत की। इस अवसर पर उपजिला प्रमुख आशीष जैन अरनोद प्रधान सुमन मीणा सहित जनप्रतिनिधि व ग्रामीणजन मौजूद रहे।
:::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned