scriptDeath of corona suspect: कोरोना संदिग्ध की मौत, जिले में आए 183 नए कोरोना पॉजिटिव केस | Death of corona suspect: Death of corona suspect, 183 new corona posit | Patrika News

Death of corona suspect: कोरोना संदिग्ध की मौत, जिले में आए 183 नए कोरोना पॉजिटिव केस

locationप्रतापगढ़Published: Jan 25, 2022 11:07:46 am

Submitted by:

Rakesh Verma

प्रतापगढ़ शहर के निवासी 51 वर्षीय एक व्यक्ति ने सोमवार को जिला अस्पताल में दम तोड़

वेक्शिन लगाते चिकित्सकर्मि

वेक्शिन लगाते चिकित्सकर्मि

प्रतापगढ़. जिले में corona ग्रसित एक रोगी की मौत हो गई है। हालांकि उसके कुछ अन्य बीमारी भी थी। ऐसे में चिकित्सा विभाग यह जांचने में जुटा है कि वास्तव में कोरोना से मौत हुई है या अन्य कोई कारण है। जिले मेें कोरोना पीडि़त की यह पहली मौत है। इधर, जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है। सोमवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई जांच में 183 नए कोरोना केस दर्ज किए गए हैं। प्रतापगढ़ शहर के निवासी 51 वर्षीय एक व्यक्ति ने सोमवार को जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह कोरोना पॉजिटिव था और अन्य बीमारियां भी थी। उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपक मीणा ने बताया कि एक कोरोना पॉजिटिव की मौत हुई है, लेकिन उसके मृत्यु के कारणों की जांच की रही है, तब तक उसे कोरोना से मौत नहीं माना जा सकता। इधर, स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जिले में कुल 1460 कोरोना के पॉजिटिव एक्टिव केस हैं। उन्होंने बताया कि जिले में सोमवार को प्रतापगढ़ शहर में 53, प्रतापगढ़ ग्रामीण क्षेत्र में 27, अरनोद में 23, धरियावद में 47, पीपलखूंट में 8 व छोटीसादड़ी में 25 केस कोरोना पॉजिटिव मिले है। सूचना के अनुसार आज 163 को डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है। जिले में अब तक 2316 कोरोना के पॉजिटिव केस मिले व कुल 856 को डिस्चार्ज कर दिया गया है।
34 नए संक्रमित मिले, बाजारों में दिख रही लापरवाही
धरियावद. कस्बे में कोरोना संक्रमण के नए मामलो में लगातार बढोतरी देखने को मिल रही। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के अनुसार धरियावद कस्बे में 34 नए कोरोना संक्रमित मिलने की पुष्टि हुई जिनमें बच्चों से लेकर उम्रदराज बुर्जुग शमिल हैं। इधर केंद्र प्रभारी अवधेश बैरवा के निर्देशन में कोविड टीम कमलेश कोठारी, अभिषेक भंवरा एवं उर्मिला स्वर्णकार ने संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दवाईयां दीं। इधर नगर में लगातार बढते मामलों के बावजूअ बाजारों से लेकर कार्यालयों में खुलेआम कोविड प्रोटॉकाल की खुलेआम अवहेलना देखने को मिल रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो