दिनभर छूटती रही धूजणी

प्रतापगढ़. घने कोहरे के कारण शनिवार को भी जिले में दिनभर धूजणी छूटती रही। सुबह से शाम तक जमीन से आसमान तक सिर्फ कोहरा दिखा। ऐसे में कई जगहरों पर फुहारें भी गिरी। इससे लोगों को गर्म कपड़ों से लदे रहना पड़ा। सुबह से कोहरा छाया रहा। जिससे दूर की दृश्यता बेहद कम रही। कड़ाके की ठंड से ठिठुरन और बढ़ गई।

By: Devishankar Suthar

Published: 10 Jan 2021, 09:10 AM IST

कांठल में शीतलहर का प्रकोप
कोहरे और बादलों का रहा डेरा

प्रतापगढ़. घने कोहरे के कारण शनिवार को भी जिले में दिनभर धूजणी छूटती रही। सुबह से शाम तक जमीन से आसमान तक सिर्फ कोहरा दिखा। ऐसे में कई जगहरों पर फुहारें भी गिरी। इससे लोगों को गर्म कपड़ों से लदे रहना पड़ा। सुबह से कोहरा छाया रहा। जिससे दूर की दृश्यता बेहद कम रही। कड़ाके की ठंड से ठिठुरन और बढ़ गई। गत दिनों से हो रही बारिश के कारण गलन और सीलन से लोगों को घरों में कैद रहना पड़ा। लोगों को हीटर और अलाव से सर्दी से राहत पाते देखा गया। जिले में सुबह से घने कोहरे की चादर लिपटी रही। हवा के साथ बर्फीले तेवर नश्तर चुभाते रहे।वातावरण में काफी नमी हो गई। लोग सडक़ों पर काफी कम दिखाई दिए। लोगों को दिनभर अलाव से राहत पाते देखा गया।
नहीं निकल रहा सूरज
जिले में गत दिनों से सूरज नहीं निकल रहा है। वहीं शनिवार को तो आसमान सिर्फ बादलों से ढंका रहा। धूप नहीं निकलने से घरों में सीलन और गलन काफी बढ़ गई। चाय-कॉफी दुकानों, थडिय़ों पर लोगों का जमघट लगा रहा।

:==:===:

डोराना गांव में झूलते तारों से करंट का खतरा
मोवाई. निकटवर्ती डोराना गांव में केबल काफी नीचे झूल रही है। ऐसे में करंट का खतरा बना हुआ है। ग्रामीणों ने केबल सही कराने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि गत दिनों केबल को बांस के उपर फंसाकर निकाला गया है। इसके लिए लाइनमैन को को सूचित किया जा चुका है। लेकिन अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है। जिससे तार काफी नीचे झुल रहा है। इससे करंट का खतरा बना हुआ है।
=:=:

कुमावत क्रांति सेना की बैठक आज
मोखमपुरा. कुमावत क्रांति सेना की बैइक रविवार सुबह 11 बजे विजय नगर प्रतापगढ़ में होगी। अध्यक्ष ने बताया कि इसमें समाज उत्थान को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही सदस्यता अभियान पर भी चर्चा की जाएगी।
-=--==-=-=

Devishankar Suthar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned