scriptDhujani left from the cold wave - freezing alley snow in many places | pratapgarh weather-शीतलहर से छूटी धूजणी-कई जगह जमने गली बर्फ | Patrika News

pratapgarh weather-शीतलहर से छूटी धूजणी-कई जगह जमने गली बर्फ

जिले में गत दिनों से जारी शीतलहर और सर्दी का असर लगातार बढ़ता जा रहा है। हालात यह है कि मंगलवार सुबह कई इलाकों में पेड़-पौधों पर बर्फ की परत जमी देखी गई।

प्रतापगढ़

Published: January 12, 2022 08:02:13 am


जिले में गत दिनों से जारी शीतलहर और सर्दी का असर लगातार बढ़ता जा रहा है। हालात यह है कि मंगलवार सुबह कई इलाकों में पेड़-पौधों पर बर्फ की परत जमी देखी गई। वहीं धूंध और कोहरे का भी काफी प्रकोप रहा। जिले में मंगलवार को सर्दी का असर भी काफी अधिक रहा। जिससे दिनभर लोगों की धूजणी छूट गई। दिनभर लोगों को गर्म वस्त्रों से लदे देखा गया। इसके साथ ही फसलों में भी नुकसान की संभावना होने से किसानों में चिंता बढ़ती जा रही है।
अरनोद. क्षेत्र में शीतलहर और सर्दी का असर जारी है। वहीं मंगलवार को शीतलहर का काफी अधिक प्रकापे रहा। इससे लोगों को दिनभर गर्म वस्त्रों से लइे रहना पड़ा।
मोवाई.
क्षेत्र में इन दिनों अधिक सर्दी के साथ धुंध का असर रहा। सुबह नौ बजे तक सूरज के दर्शन नहीं हुए। इससे आवागमन में काफी परेशानी रही। मुख्य मार्ग से शौली हनुमान जी के दरवाजा भी धुंध से नहीं दिखाई दिया।
बरखेड़ी. गांव और आस-पास के इलाकों में सर्दी और शीतलहर का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इससे सुबह के समय आवागमन काफी कम रहा। लोगों को जगह-जगह अलाव तापते देखा गया। वहीं बबूल के पेड़ पर मकड़ी के जाले में बर्फ जमी देखी गई।
सर्द हवा का दौर जारी
धरियावद. इलाके में मगलवार दिनभर सर्द हवा एवं शीतलहर का दौर जारी रहा। सर्द हवा के चलते लोग दिनभर ऊनी कपडों में लिपटे दिखाई दिए। बाजारों से लेकर गली मोहल्लों में कई जगह ग्रामीण अलाव का ताप करते देखे गए। आलोक ऋतू वैधशाला के अनुसार अधिकतम तापमान 21 एवं न्यूनतम 7 डिग्री दर्ज किया गया।
-=-==-=-=-=
=--=--=
स्नातकोत्तर पूर्वाद्र्ध प्रवेश की अंतिम तिथि आज
प्रतापगढ़.
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्नातकोत्तर पूर्वाद्र्ध में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि बुधवार को है।
प्राचार्य ने बताया कि एम.ए.पूर्वाद्र्ध, एम.कॉम पूर्वाद्र्ध और एम.एससी.पूर्वाद्र्ध में प्रवेश के लिए वरीयता सूची एवं प्रतीक्षा सूचियों का प्रकाशन कर दिया गया है। उपरोक्त विषयों में वरीयता सूची एवं प्रतीक्षा सूची स्थान पाने वाले सभी प्रवेशार्थी बुधवार शाम ५ बजेे तक महाविद्यालय में उपस्थित होकर अपने मूल दस्तावेेज सत्यापन कराकर ई-मित्र पर शुल्क जमा कराएं। शुल्क जमा करवाने की अंतिम तिथि 13 जनवरी है।
pratapgarh weather-शीतलहर से छूटी धूजणी-कई जगह जमने गली बर्फ
pratapgarh weather-शीतलहर से छूटी धूजणी-कई जगह जमने गली बर्फ

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.