scriptDistribute woolen clothes and study material to needy children | जरूरतमंद बच्चों को बांटे ऊनी वस्त्र और पाठ्य सामग्री | Patrika News

जरूरतमंद बच्चों को बांटे ऊनी वस्त्र और पाठ्य सामग्री

प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. क्षेत्र के पिलीखेड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर समाज सेवी माणकलाल एवं पुखराजमल कोठारी की पुण्य स्मृति में बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए।

प्रतापगढ़

Published: January 05, 2022 09:19:16 am


प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. क्षेत्र के पिलीखेड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर समाज सेवी माणकलाल एवं पुखराजमल कोठारी की पुण्य स्मृति में बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए। अशोक सोनी ने बताया कि छोटीसादड़ी के समाजसेवी के पुण्यतिथि पिलीखेड़ा क्षेत्र के 15 स्कूलों के चयनित निर्धन विद्यार्थियों को स्वेटर पहनाए गए। तथा कॉपी एवं पेन भी वितरित किए गए। विद्यालय में लक्ष्मीलाल कोठारी, विमल कुमार कोठारी, हर्षिल कोठारी ने विद्यार्थियों स्वेटर पहनाए। वरिष्ठ नागरिक मंच ने 28 कम्बल दिए। महावीर इंटरनेशनल ने 28 दरिया देने की घोषणा की। इस दौरान प्रधानाचार्य रत्नेश कुमार गुप्ता, महावीर इंटरनेशनल के गुणवंत बंडी, राजमल मुरडिय़ा, अध्यक्ष कांतिलाल दक, अशोक सोनी, राजेन्द्र जैन, शोभाग्यसिंह मेहता, यशवन्त कासमा, प्रकाश कुमावत, कैलाश गोस्वामी, प्रदीप व्यास, प्रवीण शर्मा, लोकेश जायसवाल, वरिष्ठ नागरिक मंच के भूरालाल साहू, अमृतलाल नाहर, वीरेन्द्र औदीच्य मौजूद रहे। संचालन अध्यापक सुरेश शर्मा ने किया। आभार राजेन्द्र जैन ने व्यक्त किया।
:=:=:=:=
जरूरतमंद बच्चों को बांटे ऊनी वस्त्र और पाठ्य सामग्री
जरूरतमंद बच्चों को बांटे ऊनी वस्त्र और पाठ्य सामग्री
टाटा पावर कंपनी ने विद्यालयों में बांटे कोविड बचाव के संसाधन
प्रतापगढ़.
टाटा पावर कंपनी विंड पवन ऊर्जा प्लांट धमोतर की ओर से धमोतर ब्लॉक के विद्यालयों में कोविड.19 से संबंधित सामग्री बच्चों को और विद्यालय परिवार को भेंट की गई। ताकि आने वाले वायरस से ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों और उनके परिवारों को कोविड की तीेसरी लहर से सुरक्षित रखा जा सके। और इस बीमारी के प्रति उन्हें जागरूक रहने हेतु प्रेरित किया जा सके। टाटा पावर कंपनी के इंजीनियर धारासिंह गुर्जर और इंचार्ज वरुण चतुर्वेदी द्वारा बच्चों और विद्यालय परिवार को सैनिटाइजर की 5 लीटर, 10 लीटर की बोतल, प्रत्येक बच्चे के लिए दो-दो मास्क, स्प्रे बॉटल, थर्मल स्कैनर और ऑक्सीमीटर भेंट किए गए।

-==-=--=-=
राष्ट्रीय भगवा सेना की बैठक
छोटीसादड़ी. राष्ट्रीय भगवा सेना की बैठक नीमच रोड़ पर आयोजित हुई। बैठक में आने वाले समय में सनातन धर्म की कार्यशैली पर सदस्यों ने अपने विचार रखे। वहीं कार्यकर्ताओं ने विगत दिनों कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी की भत्र्सना करते हुए प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति को पत्र लिखकर अनुचित कारवाही का विरोध करने का निर्णय लिया गया।
बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष देवीलाल शर्मा ने जिला संयोजक के पद पर घनश्याम जोशी व जिला मंत्री राजेश मेनारिया जलमिण्डी व भेरुलाल टांक जिला प्रवक्ता नारायण अहीर व छोटीसादड़ी नगर अध्यक्ष के पद पर नेपालसिंह आंजना को मनोतित किया। प्रदेश उपाध्यक्ष शर्मा ने शपथ दिलाई व जिला अध्यक्ष प्रदीप पारिक एवं उपाध्यक्ष गिरीराज सोनी ने माला पहनाकर स्वागत किया। बैठक में जिला प्रमुख विकास आंजना, जिला महामंत्री सौरभ नागदा, विष्णु पाटीदार, ललित शर्मा, हिमेश कुमावत, कमलेश पाटीदार, दीपक मेनारिया सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। आभार प्रदेश मन्त्री गजेन्द्रसिंह राणावत ने जताया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहfoods For Immunity: इम्युनिटी को बूस्ट करने के लिए डाइट में शामिल करें इन फूड्स कोRation Card से राशन नहीं लेने वालों पर भी होगी कार्यवाई, दूसरे के कार्ड का इस्तेमाल करने पर हो सकती है सज़ाराजस्थान में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी,विवाह समारोह में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.