scriptस्वीप योजनाओं के प्रचार के लिए उपखण्ड एवं ग्राम पंचायत स्तरीय टीम गठित | district election office started swip actiivities | Patrika News

स्वीप योजनाओं के प्रचार के लिए उपखण्ड एवं ग्राम पंचायत स्तरीय टीम गठित

locationप्रतापगढ़Published: Mar 14, 2019 11:37:00 am

Submitted by:

Ram Sharma

लोक सभा आम चुनाव

pratapgarh

स्वीप योजनाओं के प्रचार के लिए उपखण्ड एवं ग्राम पंचायत स्तरीय टीम गठित

प्रतापगढ़. लोक सभा आम चुनाव को लेकर उपखण्ड स्तरीय स्वीप गतिविधियों के संचालन के लिए टीम का गठन किया गया है।
निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी विनोद कुमार मल्होत्रा ने जारी आदेश में बताया कि ग्राम पंचायत स्तरीय गठित टीम को अपनी निगरानी में स्वीप योजनाओं का कलेण्डर अनुसार प्रचार-प्रसार कराएंगे। उन्होंने बताया कि इसके लिए प्रभारी अधिकारी संबंधित विकास अधिकारी एवं तहसीलदार एवं सदस्य में नगर परिषद आयुक्त, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, बाल विकास परियोजना अधिकारी एवं ब्लॉक चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी को सदस्य नियुक्त किया गया है।
सेक्टर अधिकारियों के दौरे शुरू
प्रतापगढ़. लोकसभा आम चुनाव की घोषणा के साथ ही प्रतापगढ़ के सेक्टर अधिकारियों ने अपने अपने क्षेत्र में भ्रमण शुरू कर दिया है। उपखंड अधिकारी विनोद मल्होत्रा ने सभी सेक्टर अधिकारियों को एएमएफ और अति संवेदनशील क्षेत्रों के बारे में बताते हुए अपने क्षेत्र में निरन्तर संपर्क करने की सलाह दी।
साथ ही सेक्टर पुलिस अधिकारियों को उन्होंने विभिन्न कानूनी प्रावधानों हथियारों की जमा की स्थिति पाबंदी पर भी चर्चा करने के साथ ही निगरानी एमसीसी की पालना करवाने में उनकी भूमिका पर चर्चा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो