scriptहोटल के बाद लापता हुए सभापति डोसी यहां भी आए थे नजर…जानने के लिए पढ़े पत्रिका की पूरी खबर | Dossi missing after the hotel was also seen here | Patrika News

होटल के बाद लापता हुए सभापति डोसी यहां भी आए थे नजर…जानने के लिए पढ़े पत्रिका की पूरी खबर

locationप्रतापगढ़Published: May 20, 2018 06:19:38 pm

Submitted by:

rajesh dixit

-प्रतापगढ़. जब से प्रतापगढ़ शहर के सभापति कमलेश डोसी लापता हुए हैं, तब से पूरे शहर की जुबां पर उनके बारे में जानने की उत्सुकता लगातार बढ रही है।

pratapgarh

pratapgarh

होटल के बाद लापता हुए सभापति डोसी यहां भी आए थे नजर…जानने के लिए पढ़े पत्रिका की पूरी खबर
-प्रतापगढ़. जब से प्रतापगढ़ शहर के सभापति कमलेश डोसी लापता हुए हैं, तब से पूरे शहर की जुबां पर उनके बारे में जानने की उत्सुकता लगातार बढ रही है। हर कोई एक-दूसरे से जानने के लिए कोशिश में जुटा है। सोशियल मीडिया पर भी सभापति की कुशलक्षेम को लेकर लगातार अपील की जा रही है।
पिछले तीन दिन से लापता सभापति को लेकर रविवार दोपहर को एक समाचार आया। इससे उनके बारे में जानने को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई। प्रतापगढ़ कोतवली के सीआई बाबुलाल मुरारिया ने राजस्थान पत्रिका को बताया कि लापता सभापति के बारे में अब तक यही जानकारी मिल रही थी कि वे होटल से रेलवे स्टेशन के लिए निकले हैं, इसके बाद स्टेशन तक उनके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस हुई है। लेकिन अब रविवार को यह जानकारी में आया है कि वे रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार करते नजर आए हैं। उनके हाथ में पानी की बोतल भी है। वे 11 बजे तक प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार करते रहे हैं। यह जानकारी मुम्बई के कुर्ला रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में सामने आई है।
हालांकि होटल के सीसीटीवी फुटेज की तरह रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज के वीडियो अभी तक सामने नहीं आए हैं। लेकिन पुलिस ने पत्रिका से बातचीत में दावा किया है कि उन्हें कुर्ला रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार करते हुए देखा गया है। जहां उन्होंने पानी की बोतल भी खरीदी।
गौरतलब है कि नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी प्रतापगढ़ से 16 मई को रवाना हुए थे। जो जयपुर होते हुए मुम्बई और यहां से बुरहानपुर के लिए जाना था। लेकिन मुम्बई में 17 मई को एक होटल में ठहरे। यहां से रात पौने आठ बजे रवाना हुए। यहां से टैक्सी में बैठकर कुरला रेलवे स्टेशन पहुंचे। रेलवे स्टेशन पर रात 11 बजे के बाद नहीं दिखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो