scriptगांवों में घंटों बंद रहती है लाइटें, गुस्साए ग्रामीण पहुंचे जीएसएस | electicity problem in villeges, villager harrasde | Patrika News

गांवों में घंटों बंद रहती है लाइटें, गुस्साए ग्रामीण पहुंचे जीएसएस

locationप्रतापगढ़Published: Sep 29, 2019 12:36:18 pm

Submitted by:

Ram Sharma

जीएसएस पहुंचे तो वहां उन्हें कोई कर्मचारी नहीं मिला(pratapgarh news in hindi)

गांवों में घंटों बंद रहती है लाइटें, गुस्साए ग्रामीण पहुंचे जीएसएस

गांवों में घंटों बंद रहती है लाइटें, गुस्साए ग्रामीण पहुंचे जीएसएस

बारावरदा. यहां कस्बे और आसपास के गांवों में आए दिन बिजली आपूर्ति घंटों तक बंद हो जाती है। इससे ग्रामीण परेशान रहते हैं। क्षेत्र के सागामगरी और आसपास के गंावों में शनिवार को भी काफी देर तक बिजली बंद रही। इससे गुस्साए ग्राीमण जीएसएस पहुंचे तो वहां उन्हें कोई कर्मचारी नहीं मिला। जीएसएस बिना कर्मचारियों के ही थी। सागामगरी गांव और भडकऩा धावड़ा के सभी ग्रामीणों ने डिस्कॉम कर्मचारियों के प्रति लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।
वार्ड पंच कैलाश चंद मीणा सहित अन्य ग्रामीणों का आरोप था कि गांवों में हर दिन शाम को 7 बजे से लाइट बंद कर दी जाती है। इससे रात को परेशानी होती है। इन दिनों वैसे ही बारिश का मौसम चल रहा है। जीव जंतुओं का खतरा ज्यादा रहता है। ऐसे में किसी प्रकार की जनहानि हुई तो उसकी जिम्मेदारी प्रशासन और डिस्कॉम की होगी। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि बिजली आपूर्ति की व्यवस्था नहीं सुधारी गई तो आंदोलन किया जाएगा। खास बात यह रही कि ग्रामीण जब जीएसएस पर गए तो उन्हें वहां कोई भी कर्मचारी नहीं मिला। ग्रामीण जीवराज मीणा, देवीलाल मीणा, शिवराज सहित कईग्रामीणों ने बताया कि जीएसएस पर बड़ी संख्या में लोग शिकायत लेकर पहुंचे लेकिन वहां उन्हें कोई कर्मचारी नहीं मिला।
लावारिश शव की शिनाख्त नहीं
अरनोद. यहां मेन रोड पम्प के पास गुरुवार को मिली अज्ञात लाश की शनिवार तक भी शिनाख्त नहीं हुई। पुलिस ने इसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस का कहना है कि यदि रविवार तक लाश की पहचान नहीं हुई तो सोमवार को इसका पोस्टमार्टम कर दाह संस्कार कर दिया जाएगा। थानाअधिकारी धर्म सिंह मीना ने बताया कि अरनोद सर्कल में नौगांव रोड पर ईंटों के भट्टे के पास एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। इस लाश के दाहिने हाथ की हथेली जली हुई है तथा उसके हाथ पर अंग्रेजी में राज लिखा हुआ था। सीने पर सोनू लिखा हुआ था। इस व्यक्ति के गले में काले कलर का धागा एवं एक ताबीज जो लाल रंग के कपड़े में सिला हुआ है। उम्र लगभग 30 से 35 साल के आसपास की है। उन्होंने बताया कि काफी प्रयास के बावजूद भी अभी तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो