समझाइश कर वसूले 20 लाख 96 हजार 348 रूपए

-लोक अदालत का हुआ आयोजन

By: Rakesh Verma

Published: 09 Dec 2017, 08:01 PM IST

छोटीसादड़ी. राजस्थान राज्य विधिक सेवा एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशन में छोटीसादड़ी न्यायालय अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट परिसर में शनिवार को लोक अदालत का आयोजन किया गया। न्यायिक मजिस्ट्रेट जितेन्द्र सांवरिया की ओर से आपसी समझाइश कर अलग-अलग मामलों के विवादों का निस्तारण किया गया और बैंकों के बकाए चल रहे 20 लाख 96 हजार 348 रुपये की वसूली कराई गई। इस अवसर पर विभिन्न बैंकों के शाखा प्रबंधक प्रतिनिधि सहित अधिवक्ता राधावल्लभ सिंघल, धर्मचंद नागौरी, धर्मचंद नाहर, चंद्रशेखर शर्मा, संजय खिमेसरा जगदीश राव मराठा राजेश सुरेंद्र सिंह चौहान, पप्पू वैष्णव, मुबारक , रोहितांश पंचोली सहित कई अधिवक्ता मौजूद थे।
फोटो-छोटीसादड़ी में आयोजित लोक अदालत में मौजूद न्यायिक मजिस्ट्रेट व पक्षकार।
------------------------------------
223 विद्यार्थियों का स्वास्थ्य परीक्षण
निनोर. राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के अंतर्गत मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ नरेंद्र वर्मा के निर्देशन में डॉ गब्बर पारगी ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नीनोर में 223 छात्र-छात्राओं को स्वास्थ्य परीक्षण किया। आरबीएस टीम के डॉक्टर गब्बर पारगी ने बताया कि स्वास्थ्य परीक्षण के बाद 20 छात्र-छात्राओं को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व जिला अस्पताल रेफर किया गया। स्वास्थ्य परीक्षण टीम में डॉक्टर गब्बर पारगी, सुमित्रा रैदास, फार्मासिस्ट अर्जुन सिंह गुर्जर शामिल रहे। स्वास्थ्य परीक्षण के समय प्रधानाचार्य सुभाष चंद्र शर्मा एवं अध्यापक सौरव अध्यापिका कमला मीणा, निधि बाला जोशी ने सहयोग किया।

-----------------------------------------

क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न
प्रतापगढ़. वंडर सीमेंट की ओर से 7 दिवसीय क्रिकेट महोत्सव की जिला स्तरीय प्रतियोगिता स्टार जलोडिया खुर्द छोटीसादड़ी ने रनिंग स्टार गन्धेर प्रतापगढ़ को हरा कर जीती। शहर के सुखाडिय़ा स्टेडियम में खेले गए फाइनल में गन्धेर ने पहले खेलते हुए 7 ओवर में रहीम की 36 रनों के बदौलत 75 रन बनाए। जवाब में जे के स्टार ने लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज की। वंडर सीमेंट के स्थानीय प्रतिनिधि मनीष जैन ने बताया की प्रतियोगिता सेमीफाइनल में जे के स्टार छोटीसादड़ी ने वंडर बींस समदहंत धरियावद को हराया। प्रतियोगिता का उदघाटन समारोह नगर परिषद उप सभापति विद्या राठौर के मुख्य आतिथ्य, डीसीए कोषाध्यक्ष संदीप शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर उपसभापति विद्या राठौर ने कहा कि खेल मेल बढ़ाते है, चुनोतियो का सामना करने की प्रेरणा प्रदान करते हंै। उन्होंने खिलाडिय़ों को अग्रिम शुभकामना देते हुए कहा कि जीत हार में समभाव से रहे जो अच्छा खेलता है वो जीतता है, हारने वालो को ये सोचना है कहां कमी रही। उन्होंने जिला स्तर की तीनों टीमो को वंडर की और से प्रदत्त किट वितरित किए और खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर सिक्का उछाल कर सेमीफाइनल मैच प्रारम्भ कराया। वंडर सीमेंट के मार्केंटिंग ऑफिसर गोपाल पाटीदार ने बताया कि प्रतियोगिता का समापन एवं पारितोषिक वितरण नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी के मुख्य आथित्य मे सम्पन्न हुआ।

Rakesh Verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned