scriptखेत पर सोए किसान की हत्या | Farmer kills farmman | Patrika News

खेत पर सोए किसान की हत्या

locationप्रतापगढ़Published: Nov 14, 2017 06:30:40 pm

Submitted by:

Rakesh Verma

खेरोट के निकट वीरावली की सीमा पर है खेत

pratapgarh
खेत पर सोए किसान की हत्या
खेरोट के निकट वीरावली की सीमा पर है खेत
गला दबाकर हत्या के बाद शव को झोंपड़े में बिस्तर पर रखा शव
मोटरसाइकिल और मोबाइल गायब
प्रतापगढ़
कोतवाली क्षेत्र के खेरोट-वीरावली गांव की सीमा पर एक खेत पर किसान का शव मंगलवार सुबह मिला है।किसान की गला दबाकर हत्या कर शव को झोंपड़ी में बिस्तर पर सुलाया गया है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की मोटरसाइकिल और मोबाइल मौके से गायब मिले है।
वृत्त निरीक्षक मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि खेरोट निवासी बालू(४२)पुत्र पूनमचंद मेघवाल का खेत अरनोद रोड पर वीरावली गांव की सीमा पर है। मृतक इन दिनों खेत पर रखवाली के लिए अपने खेत पर सोता है। वह रोजाना की तरह रात को मोटरसाइकिल लेकर खेत पर गया था। मंगलवार सुबह खेत के पड़ासियों ने जगाने के लिए दूर से उसे आवाज लगाई।लेकिन वह झोंपड़े से बाहर नहीं आया। कुछ देर बाद अन्य किसान वहां पहुंचे तो उसका शव बिस्तर पर पड़ा था। इस पर उसके परिजनों को सूचना पर बुलाया गया। मामले को देखते हुए वृत्ताधिकारी शैतानसिंह, सीआई विश्नोई, किरेन्द्रसिंह, अरनोद थाना प्रभारी विवेकसिंह समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। जहां शव के गले पर एक रस्सी पड़ी हुई थी। पुलिस ने बताया कि संभवत: उसकी बाहर ही गला बाकर हत्या की गई, इसके बाद शव को झोंपड़े में बिस्तर पर सुला दिया होगा। सूचना पर खेरोट व वीरावली गांव के कई लोग भी मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने मौका-मुआयना किया और कई सबूत भी एकत्रित किए। शव का पोस्टमार्टम करवा वा परिजनों को सौंप दिया है। हत्या का मामला दर्जकर जांच
पड़ौसी किसान के यहां से लाए रस्सी
मौके पर जो रस्सी मिली है। वह पड़ौसी किसान के खेत से लाए है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने हत्या के लिए रस्सी पड़ौस के खेत से लाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो