scriptराजस्थान में फिर किसान ने की आत्महत्या, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन | Farmer suicide In Pratapgarh : Farmer drank pesticide | Patrika News

राजस्थान में फिर किसान ने की आत्महत्या, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

locationप्रतापगढ़Published: Oct 15, 2019 08:59:47 pm

Submitted by:

abdul bari

एक किसान ने अपने खेत पर कीटनाशक पीकर आत्महत्या ( Farmer suicide In Pratapgarh ) कर ली। इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस लोगों से पूछताछ और छानबीन कर किसान की आत्महत्या ( Farmer drank pesticide ) के कारणों का पता लगा रही है। ( pratapgarh crime news ) किसान के परिजनों और ग्रामीणों ने इस घटना का आरोप पास के गांव के युवक पर लगाया।

खेत में किसान ने की आत्महत्या, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

खेत में किसान ने की आत्महत्या, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

प्रतापगढ़

जिले के अरनोद थाना इलाकेे के फरेड़ी गांव में एक किसान ने अपने खेत पर कीटनाशक पीकर आत्महत्या ( Farmer suicide In Pratapgarh ) कर ली। इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस लोगों से पूछताछ और छानबीन कर किसान की आत्महत्या ( Farmer drank pesticide ) के कारणों का पता लगा रही है।
यह है पूरा मामला ( pratapgarh crime news )

किसान के परिजनों और ग्रामीणों ने इस घटना का आरोप पास के गांव के युवक पर लगाया। इस मामले में लोगों ने मंगलवार को प्रतापगढ़-दलोट मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि देवल्दी गांव के एक युवक ने मृतक को एक स्टांप पेपर पर 25 लाख रुपए देना बताते हुए साइन करा लिए। जिससे आहत होकर मृतक ने आत्महत्या की है।
समझाइश कर जाम खुलवाया

सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश कर जाम खुलवाया। इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबरें भी पढ़ें…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो