scriptरात को रोजड़े भगाने गया था किसान, सुबह पेड़ पर लटका मिला | farmer suicided at his field in Chhotisadari | Patrika News

रात को रोजड़े भगाने गया था किसान, सुबह पेड़ पर लटका मिला

locationप्रतापगढ़Published: Nov 02, 2019 12:55:26 pm

Submitted by:

Ram Sharma

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया(pratapgarh news in hindi)

रात को रोजड़े भगाने गया था किसान, सुबह पेड़ पर लटका मिला

रात को रोजड़े भगाने गया था किसान, सुबह पेड़ पर लटका मिला

छोटीसादड़ी .क्षेत्र के बम्बोरी गांव में गुरुवार रात्रि को एक किसान खेत पर रोजड़े भगाने गया, लेकिन लौट कर नहीं आया। जिसका शव खेत पर एक पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस ने बताया कि बम्बोरी गांव निवासी 50 वर्षीय ललित पुत्र गौतम जणवा गुरुवार शाम को खेत पर रोजड़े भगाने के लिए गया था। जो देर रात्रि तक नही लौटा। जिस पर परिजनों ने तलाश की और खेत पर पहुंचे।जहां पर पलाश के बड़े पेड़ की शाखा पर रस्सी के फंदे पर ललित जणवा के शव को लटका देखा।इसकी अन्य लोगों व पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण व पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे।मौका मुआयना कर शव को उतारकर छोटीसादड़ी चिकित्सालय की मोर्चरी में लाए। जहां शव का शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने मृग कायम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। वहीं पुलिस ने मृतक द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों की जांच शुरू की।
चोरी के मामले में फरार हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
छोटीसादड़ी.पुलिस ने चोरी के मामले में 5 सालों से फरार एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। डीवाईएसपी डूंगरसिंह चूंडावत ने बताया कि ढावटा निवासी नानालाल पुत्र रतन मीणा चोरी के मामले में 5 सालों से वांछित होकर फरार चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी नानालाल अपने घर आया हुआ है। पुलिस द्वारा गठित टीम मंडा ढावटा पहुंची। जहां पुलिस को देखकर आरोपी नानालाल को भनक लग गई। पुलिस टीम को देखकर भागने लगा। पुलिस ने भी आरोपी का पीछा कर उसको पकड़ लिया। डीवाईएसपी चुंडावत ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है। छोटीसादड़ी पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। इसके खिलाफ आम्र्स एक्ट में प्रकरण भी दर्ज है।
डूंगरसिंह चूंडावत को पदोन्नति
छोटीसादड़ी .छोटीसादड़ी सीआई डूंगरसिंह चूंडावत के पुलिस उप अधीक्षक पद पर पदोन्नति होने पर शुक्रवार को एसपी कार्यालय में एसपी पूजा अवाना द्वारा पदोन्नति के क्रम में बैज लगाकर पदोन्नति दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो