scriptमोटरसाइकिल की स्पीड पर हुआ विवाद.. दो पक्षों में मारपीट तीन घायल, पुलिस जाब्ता तैनात | Fight in two sides Three Injured | Patrika News

मोटरसाइकिल की स्पीड पर हुआ विवाद.. दो पक्षों में मारपीट तीन घायल, पुलिस जाब्ता तैनात

locationप्रतापगढ़Published: Feb 05, 2019 12:03:00 am

Submitted by:

abdul bari

स्थिति को देखते हुए धोबी चौक में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। वहीं पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों में समझाइश की।

Fight in two sides Three Injured

मोटरसाइकिल की स्पीड पर हुआ विवाद.. दो पक्षों में मारपीट तीन घायल, पुलिस जाब्ता तैनात

प्रतापगढ़
शहर के धोबी चौक में सोमवार रात्रि को दो पक्षों में विवाद के बाद मारपीट होने से माहौल गर्मा गया। इस दौरान तीन युवक घायल हो गए जिन्हें जिला चिकित्सालय ले जाया गया। स्थिति को देखते हुए धोबी चौक में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। वहीं पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों में समझाइश की।
जानकारी के मुताबिक शहर के धोबी चौक में मोटरसाइकिल की स्पीड कम करने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें एक पक्ष के 3 लोग घायल हो गए। घायलों में मोहम्मद हुसैन, मुस्तफा हुसैन और मोहम्मद खान शामिल हैं।
तीनों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया
स्थिति बिगड़ती देख वृत्त निरीक्षक गोपाल लाल चंदेल मौके पर पहुंचे। इसके बाद बावड़ी मोहल्ले पर और धोबी चौक में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है । इस दौरान धमोतर व हथुनिया थाना प्रभारी मय जाते के बावड़ी मोहल्ले पर पहुंचे और स्थिति संभाली।

ट्रेंडिंग वीडियो