आखिरकार पकड़ा गया युवक पर फायरिंग का तीसरा आरोपी रठांजना के

आखिरकार पकड़ा गया युवक पर फायरिंग का तीसरा आरोपी रठांजना के
pratapgarh

Devi Shankar Suthar | Publish: Jul, 20 2019 07:06:55 PM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India

रठांजना थाना इलाके के थड़ा गांव में सवा माह पहले घर जाकर फायरिंग करने के मामले में तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

थड़ा में सवा माह पहले घर जाकर किया था जानलेवा हमला
प्रतापगढ़
रठांजना थाना इलाके के थड़ा गांव में सवा माह पहले घर जाकर फायरिंग करने के मामले में तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी मोहनसिंह चंद्रावत ने बताया कि मध्य प्रदेश के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले पवन, सद्दाम और विक्रम ने थड़ा गांव के रहने वाले देवीलाल मालवीय के घर जाकर फायरिंग की थी। जिसमें देवीलाल मालवीय गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। फायरिंग की वारदात प्रेम प्रसंग को लेकर की गई थी। देवीलाल के लडक़े की सगाई जिस लडक़ी के साथ हुई थी उसे लेकर विक्रम की नाराजगी थी। इसी बात को लेकर उसने अपने साथियों के साथ थड़ा गांव पहुंचकर विवाद किया था। बीच बचाव में आए देवीलाल पर सद्दाम ने फायर कर दिया था। उस समय ग्रामीणों ने सद्दाम और विक्रम मालवीय को मौके पर पकडक़र जमकर धुनाई की थी और पुलिस के हवाले कर दिया था। लेकिन पवन उर्फ कुंदन सिंह मौके से भागने में कामयाब रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायायल में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए ।
----
दस किलो डोडा चूरा ले जाते एक गिरफ्तार
बांसवाड़ा से सीकर जा रही स्लीपर बस से पकड़ा
प्रतापगढ़
धमोतर पुलिस ने शनिवार को बांसवाड़ा से सीकर जा रही एक स्लीपर बस में दस किलो डोडा चूरा पकड़ा है। थानाधिकारी दीपक कुमार बंजारा ने बताया कि शनिवार को थाने के बाहर एनएच ११३ पर नांकाबदी की जा रही थी। इस दौरान बांसवाड़ा से सीकर जाने वाली बस को चैक किया। जिसमें रठांजना थाना इलाके के बोरी गांव निवासी गोविंद पुरी पुत्र रामपुरी गोस्वामी की तलाशी ली गई। उसके पास एक बैग में 10 किलो डोडा चुरा मिला। उसे एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। वह डोडाचूरा कहां से लायाï और किसे देने जा रहा था। इस बारे में पूछताछ की जा रही है।


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned