अरनोद में आरएसएस कार्यकर्ता पर फायरिंग

प्रतापगढ़. जिले के अरनोद कस्बे में रविवार देर रात को आरएसएस के युवा कार्यकर्ता पर दो अज्ञात बाइक सवारों ने फायरिंग की। इससे उसके दोनों पैरों में गोलियां लगी। जख्मी हालत में उसे अरनोद चिकित्सालय से प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी अरनोद मौके पर पहुंचे। मामले को देखते हुए अरनोद कस्बे में पुलिस बल तैनात किया गया है।

By: Devishankar Suthar

Published: 20 Sep 2021, 07:55 AM IST


-दो बाइक सवारों ने की बरसाई गोलियां
दोनों पैर हुए जख्मी, कस्बे में फैली दशहत
प्रतापगढ़. जिले के अरनोद कस्बे में रविवार देर रात को आरएसएस के युवा कार्यकर्ता पर दो अज्ञात बाइक सवारों ने फायरिंग की। इससे उसके दोनों पैरों में गोलियां लगी। जख्मी हालत में उसे अरनोद चिकित्सालय से प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी अरनोद मौके पर पहुंचे। जहां मौका-मुआयना किया गया। मामले को देखते हुए अरनोद कस्बे में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
कस्बा निवासी दीपक प्रजापत रविवार रात को अपने घर के बाहर दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था। इसी दौरान अचानक दो युवक बाइक पर आए। पीछे बैठे युवक ने पिस्टल से दीपक प्रजापत पर फायर कर दिए। जिससे दीपक के दोनों पैरों में गोलियां लगी। वहां मौजूद लोग माजरे को कुछ समझ पाते, इससे पहले ही हमलावर बाइक पर अंधेरे में औझल हो गए। उसके दोस्तों ने दीपक को अरनोद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद 108 की सहायता से प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। सूचना पर मौके पर डिप्टी ऋषिकेश मीणा, थाना अधिकारी गोपालसिंह मीणा मौके पर पहुंचे। जहां मौका मुआयना किया। वहीं मामले को देखते हुए जिला पुलिस अधीद्वक्ष्
घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू, अतिरक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीना, पुलिस उप अधीक्षक ऋषिकेश मीना, थानाधिकारी महिला थाना प्रतापगढ़ धर्मसिंह मीना एवं आरएससी जाप्ता अरनोद पहुंचे। पुलिस मामलो को लकर जांच जुट गई है।
आरएसएस कार्यकर्ता का सक्रिय सदस्य, समाजसेवा में भी आगे
अरनोद निवासी दीपक प्रजापत काफी समय से आरएसएस से जुड़ा हुआ हैं। वर्तमान में दीपक संघ के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहा हैं। इसके साथ ही दीपक समाज सेवा में आगे है। रक्तदान, समाजसेवा में काफी आगे रहता है। दीपक पर फायरिंग को देखते हुए कस्बे समेत जिलेवासियों में खासा रोष है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर सख्त सजा की मांग उठाई जा रही है।
हमलावरों ने किए चार फायर
दीपक पर हमलावरों ने चार फायर किए थे। इनमें दोनों पांव में एक-एक गोली लगी। जबकि एक गोली आर.पार हो गई। वहीं दूसरी गोली छूकर निकल गई। पुलिस ने मौके से खोखे बरामद किए हैं।
=-=-=-=-=-

Devishankar Suthar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned