scriptबाड़मेर में प्रतापगढ़ भेजने की धमकी देने वाले मंत्री ने यहां कहा- जैसलमेर भेज दूंगा | Food Civil Supplies Minister Ramesh Meena warns officials | Patrika News

बाड़मेर में प्रतापगढ़ भेजने की धमकी देने वाले मंत्री ने यहां कहा- जैसलमेर भेज दूंगा

locationप्रतापगढ़Published: Sep 25, 2019 01:16:49 am

Submitted by:

abdul bari

खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीना ( minister Ramesh Meena ) ने मंगलवार को यहां सर्किट हाउस में जन सुनवाई के दौरान काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियोंं को खरी-खरी सुनाई और चेतावनी दी कि सही ढंग से काम करें नहीं तो जैसलमेर भिजवा देंगे। ( pratapgarh news )

बाड़मेर में प्रतापगढ़ भेजने की धमकी देने वाले मंत्री ने यहां कहा- जैसलमेर भेज दूंगा

बाड़मेर में प्रतापगढ़ भेजने की धमकी देने वाले मंत्री ने यहां कहा- जैसलमेर भेज दूंगा

प्रतापगढ़.
खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीना ( minister Ramesh Meena ) ने मंगलवार को यहां सर्किट हाउस में जन सुनवाई के दौरान काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियोंं को खरी-खरी सुनाई और चेतावनी दी कि सही ढंग से काम करें नहीं तो जैसलमेर भिजवा देंगे। उनके साथ जनसुनवाई में जिले के प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव भी थे।

…नहीं तो जैसलमेर भिजवा दिया जाएगा ( Food Minister rajasthan )

जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणों के एक प्रतिनिधिमंडल ने कृषि विभाग की समस्याएं बताई। इस मंत्री मीना ने विभाग के कृषि उपनिदेशक नानूराम मीणा को बुलाया और बोले- आपके काम को लेकर बहुत शिकायतें हैं। आप अच्छे से काम करो नहीं तो आपको जैसलमेर भिजवा दिया जाएगा। इससे पहले उन्होंने अधिकारियों को संवेदनशीलता से काम करने के निर्देश दिए।

प्रतापगढ़ अभी बहुत पिछड़ा जिला है… ( pratapgarh news )


जनसुनवाई के बाद मंत्री मीना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रतापगढ़ अभी बहुत पिछड़ा जिला है। यहां ग्रामीणों में जागरूकता की जरूरत है। वे चाहते हैं कि जिले में विकास की धारा अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचे। इसके लिए अधिकारियों को भी और काम करने की जरूरत हैं। वे अधिकारियों के कामकाज की समीक्षा करेंगे और इसका फीडबैक मुख्यमंत्री को देंगे।
प्रतापगढ़-डूंगरपुर ट्रांसफर करने की दी थी धमकी

गौरतलब है कि खाद्यमंत्री मीणा ने गत दिनों बाडमेर में जनसुनवाई के दौरान काम नहीं करने वाले अधिकारियों को प्रतापगढ़-डूंगरपुर ट्रांसफर करने की धमकी दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो