गैस सिलेंडर में हुआ विस्फोट, माता-पिता सहित 2 माह का मासूम और एक बुजुर्ग झुलसा

उपखंड क्षेत्र के गणेशपूरा गांव में गैस सिलेंडर विस्फोट ( Gas Cylinder Blast In Pratapgarh ) होने से माता-पिता, 2 माह का बच्चा और एक बुजुर्ग गम्भीर रूप से झुलस गए। जिन्हें निजी वाहन की सहायता से छोटीसादड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ( pratapgarh news )

By: abdul bari

Updated: 28 Nov 2019, 12:10 AM IST

छोटीसादड़ी।
उपखंड क्षेत्र के गणेशपूरा गांव में गैस सिलेंडर विस्फोट ( gas cylinder blast In Pratapgarh ) होने से माता-पिता, 2 माह का बच्चा और एक बुजुर्ग गम्भीर रूप से झुलस गए। जिन्हें निजी वाहन की सहायता से छोटीसादड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी अनुसार घर में गैस सिलेंडर गैस रिसाव होने के कारण फटा है। हादसे के दौरान घर में पूरी तरह आग की लपटों से घिर गया।


एक की हालत गंभीर ( Pratapgarh news )

गणेशपूरा गांव निवासी नन्दलाल पिता किशनलाल अहीर, अनिता पत्नी नन्दलाल अहीर, पुष्कर अहीर, किशनलाल अहीर झुलस गए। जिनमें से एक की हालत गंभीर होने से उसे रेफर कर दिया गया।


बाल्टियों में पानी भरकर बुझाई आग ( gas cylinder blast at home )

ग्रामीण राकेश अहीर ने बताया कि अज्ञात कारणों से गैस सिलेंडर में रिसाव हुआ। जिसके बाद सिलेंडर विस्फ़ोट हो गया। घर का सामान भी जल गया। कपड़े व अन्य कई सामग्री खाक हो गई। लोगों ने मौके पर पहुचकर बाल्टियों में पानी भरकर और अन्य साधनों की सहायता से आग पर काबू पाया गया। गंभीर घायलों को छोटीसादड़ी के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से एक ही हालत गंभीर होने से उदयपुर रेफर कर दिया। वही घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल में बड़ी संख्या में गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह खबरें भी पढ़ें....

पत्नी ने की आत्महत्या, सूचना पर हड़बड़ाहट में घर लौट रहे पति की सड़क हादसे में हुई मौत, मासूम बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल


देर रात फिर हुआ दहला देने वाला सड़क हादसा, चार युवकों की हुई मौके पर ही दर्दनाक मौत, अस्पताल में जमा हुई भीड़

राजस्थान में रेल सुविधा को लेकर CM गहलोत ने की रेलवे अधिकारियों से खास चर्चा

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned