scriptछात्राओं ने कहा- मैडम, शराब बिक्री पर लगाओ रोक | Girls said - Madam, ban the sale of liquor | Patrika News

छात्राओं ने कहा- मैडम, शराब बिक्री पर लगाओ रोक

locationप्रतापगढ़Published: Dec 02, 2019 06:52:30 pm

Submitted by:

Devishankar Suthar

पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना ने धमोतर थाना इलाके के बारावरदा पुलिस चौकी में जन सुनवाई की। इस दौरान ग्रामीणों व जनप्रतिनिधि ने समस्याएं बताई। इस पर उन्होंने समाधान के लिए आश्वस्त किया। यहां छात्रावास की बालिकाओं ने कहा कि शराब बिक्री पर रोक लगाई जाए। यहां विद्यालय के पास में ही अवैध रूप से शराब बिक्री की जा रही है। इस पर एपसी अवाना ने थाना प्रभारी को इस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

छात्राओं ने कहा- मैडम, शराब बिक्री पर लगाओ रोक

छात्राओं ने कहा- मैडम, शराब बिक्री पर लगाओ रोक

बारावरदा में एसपी ने की जनसुनवाई
प्रतापगढ़
पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना ने धमोतर थाना इलाके के बारावरदा पुलिस चौकी में जन सुनवाई की। इस दौरान ग्रामीणों व जनप्रतिनिधि ने समस्याएं बताई। इस पर उन्होंने समाधान के लिए आश्वस्त किया। यहां छात्रावास की बालिकाओं ने कहा कि शराब बिक्री पर रोक लगाई जाए। यहां विद्यालय के पास में ही अवैध रूप से शराब बिक्री की जा रही है। इस पर एपसी अवाना ने थाना प्रभारी को इस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही एसपी पूजा अवाना ने बाल विवाह के बारे में बताया। उन्होंने बालिकाओं का विवाह १८ वर्ष बाद ही करने के लिए संकल्प दिलाया।
ग्रामीणों ने गांव में यातायात की अव्यवस्थाओं के बारे में बताया।
ग्रामीणों ने अवगत कराया कि भूतियावड घाटे के रोड सही कराने की मांग रखी। पुलिस चौकी बारावरदा स्टाफ की कमी के बारे में भी अवगत कराया। एरिया बहुत लंबा होने के कारण स्टाफ की कमी है। ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। जिला परिषद सदस्य संपत मेघवाल, पंचायत समिति सदस्य जय प्रकाश गुर्जर ने स्वागत किया। माध्यमिक विद्यालय की छात्रा गिरजा शर्मा ने बालिकाओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने की व शराब बन्द करवाने की मांग की। ग्रामीणों ने क्षेत्र में अवैध रूप से बेची जा रही शराब पर पूरी तरह से अंकुश लगाने की मांग की। यहां पास में स्कूल, अस्पताल होने से शराबियों से छूटकारा भी मिलेगा। धमोत्तर थाना अधिकारी दीपक बंजारा, डिप्टी गोपाललाल, हुक्मीचंद मीणा, सरपंच देवीलाल, गंगाराम उपसरपंच गणपत, महिपाल, हुकुमसिंह, गणपत सुथार, रमेश गुर्जर, कालूलाल आदि उपस्थित थे। इस मौके पर यहां स्कूल की छात्राओं ने बाल विवाह एवं वर्तमान में महिलाओं के साथ घटित हो रही घटनाओं के बारे में एवं स्वयं की आत्मरक्षा को लेकर संवाद किया। ग्रामीणों ने रात को डीजे नहीं बजाने को लेकर समस्या रखी। इस मौके पर बारावरदा चौकी अंतर्गत गांवों के कई ग्रामीणों ने यहां भाग लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो