script

प्रतापगढ़ में सूने मकानों में चोरी, आभूषण और नकदी पर किया हाथ साफ

locationप्रतापगढ़Published: Aug 19, 2019 11:45:10 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

शहर में शनिवार रात को चोरों ने दो सूने मकानों को निशाना बनाया। चोरों ने दोनों मकानों में इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Pratapgarh

pratapgarh


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए पांच चोर
प्रतापगढ़ .शहर में शनिवार रात को चोरों ने दो सूने मकानों को निशाना बनाया। चोरों ने दोनों मकानों में इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। एक मकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर गिरोह के पांच लोग कैद हो गए। पुलिस ने सूचना पर रविवार दोपहर को मौका-मुआयना किया। रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।
शहर के मालीखेड़ा के पास श्रद्धा नगर और मालवा कॉलोनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। श्रद्धानगर में ग्राम विकास अधिकारी प्रदीप गांधी अपने परिवार के साथ बाहर गया हुए थे। चोरों ने उनके मकान के ताले तोड़े और दो अलमारियों ने चोरी की। यहां से सोने व चांदी के आभूषण और डेढ़ लाख रुपए नकद की चोरी की।इसके साथ ही एक मोबाइल भी चोरी हुआ है। वहीं मालवा कॉलोनी के दिलीपसिंह के सूने मकान में भी चोरी हुई। जहां मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा।कमरों के ताले तोड़े। आलमारी में सोने और चांदी के ५० हजार रुपए के आभूषण पर हाथ साफ किया। यहां मकान में किराएदार अरुणसिंह बाठी और बैंककर्मी हेमंत शर्मा के कमरों के भी ताले तोड़े। यहां से नकदी और अन्य सामान पर हाथ साफ किया।पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी में रात करीब सवा दो बजे पांच लोग वारदात के लिए आते और वापस जाते हुए कैद हुए है। सुबह जब पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई तो मकान मालिकों को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना किया।
हाथों में थे सरिए
सीसीटीवी में कैद हुए पांचों युवकों के पास सरिए थे। जो करीब २० वर्षकी उम्र के बताए गए है।यहां वारदात के दौरान पत्थर भी रखे हुए थे। पड़ोसियों ने बताया कि उक्त पांचों युवक एक दिन पहले ही यहां कािर लेकर आए थे। जिन्होंने दो घंटे तक यहां कार खड़ी रखकर रैकी भी की थी।
आराम से किया नाश्ता
श्रद्धानगर में प्रदीप गांधी के यहां चोरों ने इत्मीनान से चोरी की।यहां दो अलमारियों से चोरी की।वहीं यहां टेबल रखा नाश्ता भी किया।प्रदीप गांधी ने बताया कि वह शनिवार सुबह ही अपने रिश्तेदार के यहां गया था।
एक ही मकान में तीन गेट, तीनों ताले तोड़े
प्रदीप गांधी के यहां चोरों ने मुख्य दरवाजे के तीन ताले तोड़े। जिसमें दो ताले बाहर के थे। जबकि एक ताला अंदर लगा हुआ था।इसे भी धारदार वस्तु से तोड़ा गया। जिससे किवाड़ भी टूट गया। यहां चोरों ने चोरी की।

ट्रेंडिंग वीडियो