scriptvideo : प्रतापगढ़ में झमाझम बरसे बदरा | heavy rainfall in pratapgarh rajasthan | Patrika News

video : प्रतापगढ़ में झमाझम बरसे बदरा

locationप्रतापगढ़Published: Jun 26, 2019 07:33:04 pm

Submitted by:

Ram Sharma

करंट मासूम की मौत
– शाम को पूरे जिले में आई मूसलाधार बारिश(heavy rain in pratagarh)

Pratapgarh

video : प्रतापगढ़ में झमाझम बरसे बदरा



प्रतापगढ़. दिनभर उमस और तेज गर्मी के बाद शाम को जिले में झमाझम बारिश हुई। जिले में तेज बारिश(heavy rain) से नदी नाले बह निकले। खेतों में पानी भर गया। इस बारिश को फसलों के लिए अच्छा माना जा रहा है। जिले में अरनोद, दलोट, मोखमपुरा आदि स्थानों पर जमकर बारिश हुई। (pratapgarh news in hindi)
जिला मुख्यालय पर बुधवार को दिनभर उमस का मौसम बना रहा। कभी तेज धूप निकली तो कभी बादल छा गए। शाम को साढ़े पांच बजे अचानक बादल उमडक़र आए और पानी बरसने लगा। बारिश की रफ्तार इतनी तेज थी कि थोड़ी देर में सडक़ों पर पानी बह निकला। मूसलाधार बारिश के चलते वाहन चालकों को हैडलाइट जलानी पड़ी। ते बारिश का दौर करीब पौन घंटे तक चला। इस दौरान शहर में एक बारगी यातायात थम सा गया। बारिश बंद होने पर फिर से चालू हुआ। इससे गांधी चौराहे सहित कई जगह पर यातायात जाम की स्थिति रही।
मोखमपुरा
क्षेत्र के गांव में तेज हवा के साथ बारिश हुई।कई किसान क्षेत्र के खेतों में बुवाई कर रहे थे। इस दौरान अचानक तेज बारिश आई खेतों में पानी भर आया। क्षेत्र में शाम पांच बजे से तेज बारिश हुई।इससे किसानों के चेहरे खिल गए है।
बारिश का दौर रात तक जारी रहा।
खेरोट
मानसून की बारिश बुधवार को हुई।बारिश से सडक़ों पर पानी बह निकला। वहीं नालों में भी पानी की आवक होने लगी है।
अरनोद
दिनभर की उमस और गर्मी के बाद शाम को बारिश शुरू हो गई। आसमान में काली घटाएं छाने के साथ ही बारिश होने लगी।बारिश होने से कईइलाकों में पानी भर गया। बारिश का दौर रात तक जारी रहा। तेज हवा के साथ बारिश के कारण कई घरों में पानी घुस गया।

करंट मासूम की मौत

छोटीसादड़ी
शहर के नीमच रोड पर बुधवार शाम 6 बजे के लगभग घर में खेल रहे बालक को अचानक करंट लग गया। उसे चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।
नीमच रोड शिव मंदिर के पीछे स्थित कॉलोनी में घर पर अरमान(८)पुत्र नईम मोहम्मद खेल रहा था। गत एक घण्टे पहले हल्की बूंदाबांदी के कारण जमीन गीली हो गई थी। इससे गीली जमीन पर विद्युत प्रवाह होने के कारण खेलते हुए बच्चे को करंट लग गया। परिजनों को जब बालक के बारे में सूचना मिली तो वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो