आग में लकडिय़ां सहित घरेलू सामान जलकर हुआ राख

प्रतापगढ़ - करजू. करजू में एक व्यक्ति के खेत में को आग लगने से घरेलू सामान, लकडिय़ां व कृषि उपकरण जलकर राख हो गए।

By: Devishankar Suthar

Published: 11 Apr 2021, 08:09 AM IST

प्रतापगढ़ - करजू. करजू में एक व्यक्ति के खेत में को आग लगने से घरेलू सामान, लकडिय़ां व कृषि उपकरण जलकर राख हो गए। दयाशंकर पुत्र मगनीराम शर्मा ने बताया कि उसके खेत में आग लगने से खेत में पड़ी सूखी करीब 20 क्विंटल लकड़ी जलकर राख हो गई। वहीं कृषि उपकरण, प्लास्टिक के पाईप सहित घरेलू सामान जल गया है। आग के दौरान एक भैंस भी झुलस गई। पीडि़त दयाशंकर ने घटना को लेकर आपसी रंजिश बताते हुए पुलिस थाना छोटी सादड़ी में मुकदमा दर्ज भी कराया है। जिसमें अज्ञात लोगों के खिलाफ जानबुझ कर आग लगाकर नुकसान पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़त ने बताया कि दो दिन पूर्व भी कुछ लोगों ने उसके घर के बाहर महिलाओं के साथ अभ्रदता की तथा गाली-गलोच की। पीडि़त ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर उसके परिवार की सुरक्षा के लिए अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
---------------------
बस्ती के पास लगी आग, आग बुझाने में एक ग्रामीण झुलसा
मोखमपुरा. यहां बस स्टैंड के पास बस्ती क्षेत्र के पास शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। ग्रामीणों ने अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया। वहीं सूचना पर प्रतापगढ़ से दमकल भी मौके पर पहुंची। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। गांव के सत्यनारायण लोहार ने बताया आग की सूचना संबंधित विभाग को दी गई। मौके पर दमकल भी आ पहुंची। साथ ही हतुनिया थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। आग बुझाने में माणकलाल दमामी झुलस गया। आग बुझाने में तेजपालसिंह, सत्यनारायण लोहार, कालू, गुड्डा आदि ने सहयोग किया। आग से बस्ती क्षेत्र के पास कचरे की रोडियां जल गई।
---------------------

दिवाक माताजी की पहाड़ी पर लगी आग
पारसोला. पारसोला कस्बे के दिवाक माताजी की पहाड़ी पर शनिवार सुबह अचानक आग लग गई। कस्बे के दिवाक माताजी पहाड़ी से छटे मेघवाल फला, बोहरवाड़ी के लोगो ने वनविभाग को सूचना दी। मौके पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पंहुची। आग बुझाने का प्रयास किया। इसके बाद आग पर काबू पाया गया।

Devishankar Suthar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned