मांगों पर विचार नहीं तो आंदोलन

राजस्वकर्मियों ने सौंपे ज्ञापन

By: Rakesh Verma

Published: 25 Apr 2018, 05:58 PM IST

प्रतापगढ़ राजस्थान राजस्व सेवा परिषद की विभिन्न मांगों को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में मांगों पर विचार नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है। परिषद के अध्यक्ष रवीन्द्र भारद्वाज ने बताया कि तहसीलदार योगेन्द्र जैन के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया है। ज्ञापन में बताया गया कि राजस्व विभाग के तीनों संवर्ग पटवारी, गिरदावर, तहसीलदार सेवा के प्रतिनिधियों के मंच के साथ सरकार ने गत वर्ष कुछ समझौते किए गए थे। लेकिन किसी भी पर अमल नहीं किया गया है। इस कारण 30 अप्रेल तक मांगों पर विचार नहीं करने पर सामूहिक अवकाश लिया जाएगा। इस मौके पर कई कर्मचारी मौजूद थे।
अरनोद
विभिन्न मांगों को लेकर अरनोद संगठन की ओर से तउपखंड अधिकारी डॉ. कुलराज मीना को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान तहसीलदार नानालाल मेघवाल, गिरदावर गोपाल डोम, हरिनारायण जोशी, रामलाल, पटवारी निलेश वैरागी, रेहाना सैयद, राधेश्याम मीना, ललिता भानेकर, पदमा बारिवाल, सत्तुराम मीना शुभकरण मीणा आदि उपस्थित रहे।

===============================
कांठल के लाल ने जीता गोल्ड मेडल
प्रतापगढ़
प्रतापगढ़ जिले के जयपाल सिंह चिकलाड़ ने अजमेर में हाल ही में आयोजित 10 मीटर शूटिंग में गोल्ड मेडल पदक जीता है। उदयपुर के महाराणा प्रताप खेलगांव शूटिंग रेंज के कोच जितेन्द्रसिंह चूण्डावत और आकांशा कानावत ने बताया कि अजमेर में 21 से 23 अप्रेल को दिल्ली पब्लिक स्कूल द्वारा ओपन शूटिंग चेम्पियनशिप आयोजित की गई। जिसमें उदयपुर के नेशनल शूटर जयपालसिंह राणावत और प्रतिकसिंह ने सीनियर टीम में गोल्ड मेडल प्राप्त किया। साथ ही इंडियन टीम सलेक्शन ट्रायल के खिलाड़ी शान्तनुराज सिंह चौहान ने जूनियर पुरुष स्पर्धा में सिल्वर मेडल के साथ चेम्पियन ऑफ चैम्पियनशिप में तीसरा स्थान हासिल किया। साथ ही जयपाल सिंह राणावत ने जूनियर पुरुष केटेगरी में सिल्वर मेडल एवं प्रतीकसिंह ने सीनियर पुरुष में ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किया। वन सुरक्षा समिति अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह चिकलाड़ ने बताया कि ये शूटर महाराणा प्रताप खेलगांव शूटिंग रेंज में प्रशिक्षण ले रहे है।
=================================================

Rakesh Verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned