scriptIn Chotisadari, the farmers' eyes on the target of thieves | छोटीसादड़ी में चोरों के निशाने पर किसानों के नोहरे | Patrika News

छोटीसादड़ी में चोरों के निशाने पर किसानों के नोहरे


प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. नगर के अचलपुरा रोड पर एक नोहरे के किवाड़ तोडक़र चोरी हो गई। इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। चोरों ने नोहरे का ताला तोड़ उसमें रखे सामान चोरी की। पूर्व में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

प्रतापगढ़

Published: December 27, 2021 08:20:31 am


प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. नगर के अचलपुरा रोड पर एक नोहरे के किवाड़ तोडक़र चोरी हो गई। इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। चोरों ने नोहरे का ताला तोड़ उसमें रखे सामान चोरी की। पूर्व में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।
पुलिस थाने में शांतिलाल पुत्र बाबुलाल पाटीदार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि शनिवार रात्रि को अज्ञात चोरों ने कण्डेला मार्ग अचलपुरा रोड पर उसका नोहर से चोरी की। दरवाजे का ताला तोडक़र उसमें रखे जेसीबी का सामान, डीजल और लोहे के सामान चोरी हो गए। सुबह जब में नोहरे में गया तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ था । नोहरे के अन्दर के सामान गायब थे। पास के नोहरे के भी ताले टूटे हुऐ थे। जिनके नोहरे से भी काफी सामान चोरी हो गए है। शांतिलाल ने बताया कि 30 हजार रुपये का सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु की।
-===
स्वयंसेवकों ने बच्चों को बांटी शिक्षण सामग्री
छोटीसादड़ी. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ खंड छोटीसादड़ी के स्वयंसेवकों ने रविवार को बच्चों को शिक्षण सामग्री बांटी। शहर के बस्तियों गोदावरी, रावण मंगरी, रेगर मोहल्ला, यादव मोहल्ला में जाकर नन्हें.नन्हें बालक बालिकाओं को शिक्षण सामग्री वितरित की और बच्चों को शिक्षा के लिए प्रोत्साहित किया। खंड कार्यवाह संजय सेन ने कहा कि आजकल समाज में बढ़ रहे फिल्मी चरित्रों, टीवी सीरियल को बढ़ावा ना देकर अपने राष्ट्र, महापुरुषों व अपने धर्म से जुड़ी जानकारियां बताइए। उन्हें इस पथ पर चलने की शिक्षा दी। इस दौरान नगर कार्यवाह घनश्याम माली, नगर सह कार्यवाह अभिषेक शर्मा, हितेश गोस्वामी, कुलदीप उपाध्याय, तिलक प्रजापत, निखिल गर्ग, अमन साहू, धर्मेंद्र कुमावत, लोकेश पानेरी, भावेश शर्मा, संदीप साहू आदि मौजूद थे।
छोटीसादड़ी में चोरों के निशाने पर किसानों के नोहरे
छोटीसादड़ी में चोरों के निशाने पर किसानों के नोहरे
-=--=-=-=-=शिक्षक संघ के जिला मंत्री बने अरविंद, जैन को बनाया महिला मंत्री
छोटीसादड़ी. शिक्षक संघ राष्ट्रीय जिला कार्यकारिणी प्रतापगढ़ के वार्षिक चुनाव और एक दिवसीय अधिवेशन जिला निर्वाचन अधिकारी रमेशचंद्र पुष्करणा और जिला संयोजक हीरालाल कटारा की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। जिसमें जिलाध्यक्ष पद पर देवीलाल मीणा, सभा अध्यक्ष रविंद्रकुमार दवे, उपसभा अध्यक्ष हीरालाल कटारा व विजयसिंह राठौड़, मंत्री अरविंद कुमार शर्मा, महिला मंत्री मनोज कुमारी जैन, अतिरिक्त जिला मंत्री जाकिर हुसैन, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष मांगीलाल मीणा, जिला उपाध्यक्ष हीरालाल अंबिया, कारूलाल मीणा, अर्जुनलाल मीणा, योगेंद्रकुमार औदिच्य, सचिव माध्यमिक नीरजकुमार मीणा, उपाध्यक्ष महिला ललिताकुमारी मीणा, संस्कृत शिक्षा प्रतिनिधि रमणकुमार गहलोत, कोषाध्यक्ष निर्मलकुमार मीणा और वरिष्ठ अध्यापक पद पर चमनलाल साहू का निर्विरोध निर्वाचन हुआ। जिला निर्वाचन अधिकारी रमेश चंद्र पुष्करणा ने जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस दौरान अध्यक्ष प्रहलादकुमार सुथार, चंद्रप्रकाश मीणा, यशवंत मीणा, शंकरलाल मीणा, गोपाल पालीवाल, विमल प्रकाश मीणा, मोहनलाल मीणा, अनिल मीणा आदि मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारCG-महाराष्ट्र सीमा पर चेकिंग में लगे पुलिस जवानों से मारपीट, कोरोना जांच पूछा तो गाली देते हुए वाहन सवार टूट पड़े कांस्टेबल परसरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूटछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.