scriptलो खुल गई लॉटरी, कौन रहा भाग्यशाली, देखें पूरी खबर | Lo opened lottery, who is lucky, see full news | Patrika News

लो खुल गई लॉटरी, कौन रहा भाग्यशाली, देखें पूरी खबर

locationप्रतापगढ़Published: Jul 13, 2018 08:01:50 pm

Submitted by:

Rakesh Verma

सफाईकर्मी भर्ती लॉटरी के लिफाफे खुले

pratapgarh

लो खुल गई लॉटरी, कौन रहा भाग्यशाली, देखें पूरी खबर

लो खुल गई लॉटरी, कौन रहा भाग्यशाली, देखें पूरी खबर

सफाईकर्मी भर्ती लॉटरी के लिफाफे खुले
-लॉटरी में निकले 34 नामों की सूची चस्पा की
-सीलबंद लिफाफे में रखे थे सुरक्षित
प्रतापगढ़. राज्य सरकार के निर्देशानुसार प्रतापगढ़ नगर परिषद क्षेत्र में 53 सफाई कर्मचारी पदों की भर्ती के लिए 28 जून को जिला कलक्टर भंवरलाल मेहरा की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय में निकाली गई लॉटरी के नामों के सीलबंद लिफाफे शुक्रवार शाम खोल दिए गए। नगर परिषद आयुक्त अशोक जैन ने बताया कि अतिरिक्त महाधिवक्ता एवं राज्य सरकार के निर्देशों के अनुसार प्रतापगढ़ नगरपरिषद में 53 सफाई कर्मचारियों के पदों की निकाली गई थी। लॉटरी में 34 पदों में एक दिव्यांग, दो अनुसूचित जाति, 4 अनुसूचित जनजाति एवं 27 सामान्य श्रेणी के आशार्थियों की लॉटरी निकालकर चयन के बाद नाम लिफाफे में अग्रिम आदेश तक बंद रखे गए थे। न्यायालय के चयन प्रक्रिया पूरी करने के आदेश के बाद राज्य सरकार के निर्देश पर इन सीलबंद लिफाफों को खोलकर चयनित अभ्यर्थियों की सूची चस्पा की गई। इन अभ्यर्थियों को समारोह आयोजित कर नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे।


दिनभर उमस के बाद शाम को झूमकर बरसे बदरा
प्रतापगढ़.शहर सहित जिले के विभिन्न स्थानों पर गुरुवार को दिनभर उमस के बाद शाम को तेज बारिश हुई। यहां सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे। दोपहर में हल्की बूंदाबांदी भी हुई लेकिन वह कुछ ही देर में थम गई। शाम करीब साढ़े तीन बजे से आसमान घने काले बादलों से घिर गया और करीब साढ़े 4 बजे तेज बारिश शुरू हो गई। करीब आधे घंटे तेज बारिश हुई। इसके बाद रिमझिम होती रही।
मौसम हुआ सुहाना
बारिश से पूर्व उमस के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया और लोगों को उमस से राहत मिली।
बुधवार सुबह 8 से गुरुवार सुबह 8 बजे तक बारिश
स्थान बारिश
प्रतापगढ़ 22 एमएम
अरनोद 05 एमएम
छोटीसादड़ी 29 एमएम
धरियावद 01 एमएम
पीपलखूंट 02 एमएम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो