scriptबच्चे के गले पर चाकू रखकर विवाहिता से बलात्कार, पति गया था शादी समारोह में | Married Woman Rape in Pratapgarh, Rajasthan | Patrika News

बच्चे के गले पर चाकू रखकर विवाहिता से बलात्कार, पति गया था शादी समारोह में

locationप्रतापगढ़Published: May 15, 2019 09:20:32 am

Submitted by:

dinesh

बच्चे के गले पर चाकू रखकर उसे सुला दिया। आरोपी ने उसे धमकाते हुए बलात्कार किया…

rape
प्रतापगढ़।

प्रदेश में पुलिस और प्रशासन के अथक प्रयास के बाद भी अपराधों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। प्रतापगढ़ थाना इलाके के एक गांव में सोमवार रात घर में घुसकर महिला से एक युवक ने बलात्कार किया। उस समय महिला का पति शादी समारोह में गया हुआ था। पुलिस ने मामला दर्जकर 24 घंटे के भीतर आरोपी कारूलाल मीणा को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि महिला ने सोमवार देर रात रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपने घर में तीन बच्चों के साथ सो रही थी। रात 12 बजे कारूलाल मीणा जबरदस्ती दरवाजा खुलवाकर अंदर घुस गया। कारूलाल बच्चे के गले पर चाकू रखकर उसे सुला दिया। आरोपी ने उसे धमकाते हुए बलात्कार किया। महिला ने पति के आने पर घटना की जानकारी दी। पति की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मकान मालिक ने किराएदार महिला से किया बलात्कार
वहीं कोटा में दबलाना के एक गांव में रविवार को मकान मालिक के खिलाफ किराएदार महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि अपने पति से अलग एक महिला अम्बालाल के मकान में दो बच्चों के साथ किराए से रहती है। रविवार रात को उसके बच्चे पड़ोस में गए थे। अम्बालाल शराब के नशे में पीडि़ता के कमरे में घुस गया और उसके साथ बलात्कार किया।
बहन के साथ छेड़छाड़, भाई ने दोनों को खंभे से बांधा

बांसवाड़ा. भूंगड़ा थाना इलाके के एक गांव में मंगलवार को नाबालिग बहन से नाबालिग लडक़े को छेड़छाड़ करते देख गुस्साए भाई ने दोनों के साथ मारपीट की और गांव में लाकर करीब आधा- पौन घंटे बिजली के खंभे से बांधे रखा। बाद पुलिस पहुंची और दोनों को छुड़वा कर थाने ले आई।

अश्लील वीडियो बनाकर उसका दो साल से शारीरिक शोषण
भरतपुर के सीकरी थाना क्षेत्र में एक युवती का नशे की हालत में अश्लील वीडियो बनाकर उसका दो साल से शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से गत फरवरी में अलवर में शादी कर ली। थानागाजी प्रकरण में पुलिस कार्रवाई देख उसे साहस आया और पीडि़ता ने सोमवार रात थाने में आरोपी सुरेश जाटव पुत्र हरिश्चंद्र निवासी सीकरी व उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जबकि उसके साथी सुंदर, सुरेंद्र व लोकेश अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पीडि़ता से राशि ऐंठ रहे थे।
फोटो – प्रतिकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो