scriptMinister Udayalal Anjana inaugurated works worth two and a half crores | मंत्री उदयलाल आंजना ने पौने दो करोड़ के कार्यों के किए लोकार्पण | Patrika News

मंत्री उदयलाल आंजना ने पौने दो करोड़ के कार्यों के किए लोकार्पण

मंत्री उदयलाल आंजना ने पौने दो करोड़ के कार्यों के किए लोकार्पण

प्रतापगढ़

Published: June 16, 2022 07:36:55 am


छोटीसादड़ी.
राजस्थान सरकार के केबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना ने बुधवार को क्षेत्र का दौरा किया और कई कार्यक्रमों में भाग लिया। पंचायत समिति छोटीसादड़ी की ग्राम पंचायत सेमरथली में 55 लाख, पीथलवड़ी में 70 लाख एवं अचलपुरा ग्राम पंचायत में 51 लाख तीनों पंचायतों में लगभग 1 करोड़ 76 लाख के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। ग्रामीणों में खुशी का माहौल देखा गया। कार्यक्रम में पूर्व प्रधान मनोहरलाल आंजना, पूर्व प्रधान महबूब खां, प्रधान सपना मीणा, उप प्रधान विक्रम आंजना, पंचायत समिति सदस्य कनीराम गुर्जर, पीसीसी सदस्य अमृतलाल बंडी, नगर अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम पाटीदार, पूर्व सरपंच कारूलाल, सरपंच मिट्ठूलाल मीणा, अनीता, अंबालाल मीणा, गणपतलाल मीणा, अर्जुनलाल मीणा, पुष्पा, बंसीलाल मीणा, सुरेश कुमार मीणा, उपसरपंच घनश्यामसिंह, साटोला देवीलाल आंजना, जीएसएस अध्यक्ष धरमसिंह सहित कई ग्रामीण उपस्थित रहे।

अनुपस्थिति कर्मचारियों एवं ई-मित्र कियोस्क धारकों को जारी किए नोटिस
छोटीसादड़ी. राजस्थान सरकार द्वारा चलाई जा रही विशेष इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना के तहत पंचायत समिति के राजीव गांधी सेवा केंद्र पर मुख्यालय के सभी मुख्य वार्ड सम्यक, सुपरवाइजर, पालिका कर्मचारी, राशन डीलर एवं सभी ई.मित्र कियोस्क धारकों की बैठक एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
एसडीएम मल्होत्रा ने बैठक में बताया कि राज्य सरकार द्वारा कोरोना काल के बाद शहरी क्षेत्र के सभी गरीब व पात्र परिवारों को सौ दिन का रोजगार देने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना चलाई जा रही है। जिसके तहत अभी पात्र आवेदनकर्ताओं को सौ दिन का रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। योजना के प्रसार-प्रचार के लिए नगर पालिका द्वारा पेम्पलेट वितरण के साथ पालिका कर्मचारी, राशन डीलर, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं सहित ई-मित्र संचालकों को पाबंद किया गया। साथ ही बैठक में अनुपस्थित रहने वाले कर्मचारियों एवं ई-मित्र कियोस्क धारकों को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए। एसडीएम मल्होत्रा ने शहरी क्षेत्र में संचालित होने वाले आठ कार्यों को विस्तार पूर्वक समझाया।वार्ड वाइज पांच.पांच अधिकारियों और कर्मचारियों की टीमे गठित कर उन्हें योजना के पात्र व्यक्तियों का पंजीयन करवाने को आदेशित किया। इस दौरान सीबीईओ राजेंद्रकुमार चौबीसा, सीडीईओ चंद्रप्रकाश साहू, कनिष्ठ सहायक हरदयालसिंह, कनिष्ठ सहायक रघुनाथ टेलर आदि मौजूद थे।
युवक की विषाक्त सेवन से मौत
छोटीसादड़ी. क्षेत्र के केसुन्दा गांव में एक युवक ने सोमवार को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उसका चितौडग़ढ़ चिकित्सालय में उपचार चल रहा था। मंगलवार शाम को युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द किया।
चौकी प्रभारी रमेशचंद्र सेन ने बताया कि केसुन्दा निवासी 40 वर्षीय सुरेश पुत्र फूलचंद आंजना ने विषाक्त सेवन कर लिया था। करीब दो तीन माह से पत्नी पीयर से नहीं आ रही थी। इसके चलते सोमवार को दोपहर में विषाक्त पदार्थ का सेवन के बाद तबीयत बिगड़ गई। उसे चित्तोडग़ढ़ चिकित्सालय रेफर किया था। जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया।
मंत्री उदयलाल आंजना ने पौने दो करोड़ के कार्यों के किए लोकार्पण
मंत्री उदयलाल आंजना ने पौने दो करोड़ के कार्यों के किए लोकार्पण

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Eknath Shinde Property: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से 12 गुना ज्यादा अमीर हैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, जानें किसके पास कितनी संपत्तिपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के आवास में घुसने वाले शख्स ने परिसर को समझ लिया था कोलकाता पुलिस का मुख्यालयबीजेपी नेता कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में लिखा - 'हम तुम्हें जीने नहीं देंगे'हैदराबाद के एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे RCP सिंह तो BJP में शामिल होने की लगने लगी अटकलें, भाजपा ने कही ये बातप्रदेश के भोपाल, इंदौर समेत 11 नगर निगमों में मतदान 6 को, चुनावी शोर थमाकानपुर मेट्रो: टनल बनाने का काम शुरू, देश को समर्पित करने के विषय में मिली ये जानकारीउदयपुर कन्हैया हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर युवक गिरफ्तारवरिष्ठता क्रम सही करने आरक्षकों की याचिका पर विभाग को 21 दिन में निर्णय लेने का आदेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.