scriptपुलिस को कर रहा गुमराह | Misleading police | Patrika News

पुलिस को कर रहा गुमराह

locationप्रतापगढ़Published: Oct 23, 2019 11:57:32 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

शहर के मंदसौर रोड पर सोमवार को दिन-दहाड़े एक युवक पर फायरिंग कर हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को कर रहा गुमराह

पुलिस को कर रहा गुमराह


फायरिंग का एक आरोपी गिरफ्तार
नहीं दे रहा सही जानकारी
प्रतापगढ़-मंदसौर रोड पर युवक को दिन-दहाड़े गोलियों से भूना था
प्रतापगढ़
शहर के मंदसौर रोड पर सोमवार को दिन-दहाड़े एक युवक पर फायरिंग कर हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस को उससे सही जानकारी के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। वह पुलिस को गुमराह कर रहा है। ऐसे में अन्य आरोपियों के बारे में पुलिस को तथ्य नहीं मिल रहे है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने बताया कि मध्यप्रदेश के नीमच जिले के जीरन थाना इलाके के कराडिय़ा महाराज गांव का भगत(४५) पुत्र गोपाल पाटीदार यहां अपने ससुर ओमप्रकाश पाटीदार निवासी वई पाश्र्वनाथ थाना पीपल्या मंडी जिला मंदसौर के साथ सोमवार को प्रतापगढ़ कोर्ट में पेशी पर आया था। दोनों बाइक से दोपहर को मंदसौर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान बसाड़ और अवलेश्वर गांव के बीच में एक बाइक पर आए दो नकाबपोश युवकों ने पिस्टल से भगतराम की हत्या कर दी थी। इस दौरान आरोपी वहां मोटरसाइकिल छोडक़र भाग गए थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से शव को जिला चिकित्सालय लाया गया। मौके से मिली बाइक वरमंडल गांव के तुलसीराम पुत्र बालूराम माली की पाई गई। मामले में वही पाश्र्वनाथ निवासी नंदकिशोर पाटीदार की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें एक महिला समेत चार अन्य के नाम की रिपोर्ट दी थी। पुलिस ने मामले में अनुसंधान शुरू किया। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और तकनीकी आधार पर तुलसीराम को पकड़ा। उससे पूछताछ की गई। लेकिन वह पुलिस को गुमराह करता रहा। शाम को उसने हत्या में शामिल होना कबूला। उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ और कौन था? इस बारे में पुलिस को गुमराह कर रहा है। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि है कि मृतक और आरोपियों के बीच लेन-देन का विवाद चल रहा था। उसके साथियों और हथियारों के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो