हत्या का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़. पारसोला. पारसोला थाना क्षेत्र के मूंगाणा चौकी अन्तर्गत २७ जुलाई को कोटड़ी गांव में सुहागपुरा के एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

By: Devishankar Suthar

Published: 31 Jul 2021, 08:35 AM IST


-सुहागपुरा के दयिातर के युवक की हत्या का मामला
प्रतापगढ़. पारसोला. पारसोला थाना क्षेत्र के मूंगाणा चौकी अन्तर्गत २७ जुलाई को कोटड़ी गांव में सुहागपुरा के एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी मोहनसिंह चंद्रावत ने बताया कि पुलिस ने बताया कि २७ जुलाई को कोटड़ी गांव के चौराहा पर विदेश उर्फ विजय(२२) मीणा निवासी दतियार थाना सुहागपुरा का शव मिला था। मृतक के पिता पूंजीया मीणा ने पारसोला थाने में अपने पुत्र की हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। जिसमें नारायण पुत्र देवा मीणा एवं देवा पुत्र कालु मीणा निवासी वाड़ीया फला थाना पारसोला पर हत्या करने की आश्ंाका जताई थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया। जिसमें मुखबीर की सूचना पर पण्डावा के जंगल में दबिश देकर दोनों को पकड़ा। नारायण मीणा, देवा मीणा को मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ कर तफ्तीश की गई। जिसमें दोनों ने बताया कि अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर लाठियों से हमला कर मारपीट की। जिससे विदेश की मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया।
:=:==:=

जमलावदा में विद्यालय क्षतिग्रस्त
--ग्रामीणों ने दुरस्त करवाने की मांग को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन
छोटीसादड़ी. उपखंड क्षेत्र के जमलावदा गांव स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय क्षतिग्रस्त हो रहा है। विद्यालय को दुरुस्त करवाने की मांग को लेकर शुक्रवार को ग्रामीणों ने एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मुकेश पुत्र गुलाबचंद्र जाट ने बताया कि गांव में स्थित राजकीय विद्यालय भवन की छत जर्जर अवस्था में होकर खंडहर हो रही है। वर्तमान में बारिश का मौसम होने से उक्त भवन कभी भी गिर सकता है। भवन के दरवाजे के किवाड़ भी टूट गए हैं। जिससे जनहानि हो सकती है। स्कूल में ग्रामवासियों द्वारा विकास का चंदा भी दिया जाता है। स्कूल के भवन को दूरुस्त करवाने के लिए कई बार प्रधानाध्यापक को कहा। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। ग्रामीणों ने विद्यालय भवन को शीघ्र दुरुस्त करवाने की मांग की है। इस दौरान कई ग्रामीण मौजूद थे।

Devishankar Suthar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned