प्रतापगढ़ नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी हुए लापता, कैसे ओर कहां हुए लापता जानने के लिए पढ़े पूरी खबर...

प्रतापगढ़ नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी हुए लापता, कैसे ओर कहां हुए लापता जानने के लिए पढ़े पूरी खबर...

Rakesh kumar Verma | Publish: May, 19 2018 01:37:36 PM (IST) Pratapgarh, Rajasthan, India

-कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी 17 मई रात को मुम्बई से गायब है। इस पर डोसी के भाई अल्पेश ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस पर पुलिस भी मुम्बई पहुंच गई है। जहां तकनीकी रूप से जांच में जुट गई है।
गौरतलब है कि नगर परिषद कमलेश डोसी 16 मई को प्रतापगढ़ से घर पर कहकर गए थे कि वह जयपुर और इसके बाद मुम्बई और इसके बाद जैनसंत के दर्शन करने बुरहानपुर जाएंगे। वह पूर्व पार्षद सुरेश मालवीय के साथ 16 मई दोपहर को जयपुर के लिए रवाना हुए। जहां 17 मई सुबह हवाई जहाज से मुम्बई गए। पूर्व पार्षद मालवीय ने डोसी को एयरपोर्ट पर छोड़ा। हवाई जहाज से वे 17 मई दोपहर को मुम्बई पहुंचे। जहां एक होटल में ठहरे। यहां रात आठ बजे मोबाइल से पत्नी से बात की।
डोसी ने बताया कि वह रात को बुरहानपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद होटल से निकल गए।

फिर नहीं मिली लोकेशन
होटल से निकलने के बाद रात पौने 11 बजे तक मोबाइल चालू था। लेकिन मुम्बई के कुरला में पौने 11 बजे के बाद डोसी के किसी भी मोबाइल की लोकेशन नहीं मिली। 18 मई शाम तक भी कोई सम्पर्क नहीं होने पर परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने बुरहानपुर में जैन संतों के यहां भी सम्पर्क किया। लेकिन डोसी वहां भी नहीं पहुंचे। इसके बाद डोसी के भाई अल्पेश ने शुक्रवार देर रात को प्रतापगढ़ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर पर लगा रिश्तेदारों और परिचितों को जमावड़ा
सभापति डोसी के गुम होने की खबर लगते ही श्निवार सुबह से ही उनके घर पर लोगों का पहुंचना शुरू हो गया है। घर पर शहर के प्रबुद्ध लोगों, परिचितों और रिश्तेदारों का जमावड़ा लगा हुआ है। परिजनों की ओर से अनहोनी को लेकर चिंता है।

साईबर सेल टीम पहुंची मुम्बई
मामले को देखते हुए पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी है। प्रतापगढ़ की साईबर सेल टीम मुम्बई पहुंच गई है। जहां तकनीकी रूप से जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर सकुशल घर आगमन के लिए होने लगी प्रार्थनाएं
नगरपरिषद सभापति के लापता होने की सूचना के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों की ओर से सभापति कमलेश डोसी के सकुशल आगमन के लिए प्रार्थनाएं करनें लगे।
-------

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned