scriptवृद्ध के साथ किया कुछ ऐसा कि जानकर रूह कांप जाएगी आपकी | old man murdered in dhariyawad | Patrika News

वृद्ध के साथ किया कुछ ऐसा कि जानकर रूह कांप जाएगी आपकी

locationप्रतापगढ़Published: Jun 17, 2019 01:23:04 pm

Submitted by:

Ram Sharma

 
पेड़ से लटकी मिली बुजुर्ग की लाश

Pratapgarh

वृद्ध के साथ किया कुछ ऐसा कि जानकर रूह कांप जाएगी आपकी

प्रतापगढ .धरियावद थानान्र्तगत सिंहाड के शेहपुर ग्राम में रविवार को घर से कुछ दूरी पर एक बुजुर्ग का शव पेड़ पर लटका मिला। ग्रामीणों एवं परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड से नीचे उतरवाया। मौका-मुआयना किया। पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
एएसआई राजवीरसिंह के अनुसार मृतक के पुत्र गोतिया की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
इसमें बताया कि उसके पिता भैरीया(60) मीणा एक दिन पूर्व घर पर ही थे। जिनकी लाश रविवार सुबह घर से कुछ दूरी पर आम के पेड पर रस्सी से लटकी मिली। मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंक जताते हुए जांच की मांग की हैं।
प्रतापगढ़ .पुलिस ने नकली बीडिय़ां बेचने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।जो कई वर्षों से नकली बीडिय़ां बेच रहा था।
कोतवाल गोपाल चंदेल ने बताया कि 9 जून को पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में नीमच रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी।इस दौरान नीमच रोड से एक कार आई। पुलिस ने कार को रुकवाकर तलाशी ली।कार में 30 नम्बर बीडी के पैकेट व ब्लेक, रॉयल गोल्ड, मिडलैण्ड सिगरेट के पैकेट भरे हुए मिले। कार चालक मिथुन पुत्र रामगोपाल भावसार निवासी महावीर गंज पिपलीया मंडी व पास मे बैठे कमलेश पुत्र राधेश्याम पोरवाल निवासी सरस्वती शिशु मंदिर रोड पिपलिया मंडी जिला मंदसौर से पूछताछ की गई।
इसमें सामने आया कि बीडियों व सिगरेट का कोई बिल नहीं पाया गया।इस पर पुलिस ने नकली होने के संदेह में बीडीयों व सिगरेट को जब्त की और जांच शुरू की।
इस दौरान 30 नम्बर बीडी भारत प्रा लि मेंगलोर कर्नाटक के चैकिंग अधिकारी हरगोविंद सिंह को बुुलाया। बीडिय़ों की जांच करवाई गई। इस दौरान 30 नम्बर की बीडिय़ां नकली पाई गई। इस पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान किया गया। कमलेश पोरवाल ने बीडीयां व सिगरेट नीमच से लाना बताया। नीमच में दुकान मालिक राम अंधानी पुत्र नानकराम सिंधी निवासी हुडको कॉलोनी नीमच को इस प्रकरण में गिरफ्तार किया। इसके साथ ही उसकी दुकान अनमोल आनंद नीमच से नकली 30 नम्बर की बीड़ीयों के 36 पुडे और जप्त किए गए। राम अंधानी को न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया। प्रकरण में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो